Thursday, June 20, 2024
Homeमनोरंजनइंटर-रिलिजन शादी करने पर देवोलीना हुई जमकर ट्रोल, यूजर्स बोले- बेबी हिंदू...

इंटर-रिलिजन शादी करने पर देवोलीना हुई जमकर ट्रोल, यूजर्स बोले- बेबी हिंदू होंगे या मुसलमान? 

टीवी की टॉप एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी 'गोपी बहू' के किरदार से सबके दिलों में छा चुकी हैं। हाल ही में 14 दिसंबर को देवोलीना ने जिम ट्रेनर शाहनवाज से शादी रचाकर नई जिंदगी का आगाज किया। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके देवोलीना ने फैंस को अपनी सीक्रेट वेडिंग की जानकारी दी और अपने पति से भी फैंस को मिलवाया। अब अलग धर्म होने की वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, जिस पर देवोलीना ने करारा जवाब दिया है।

दरअसल, देवोलीना पिछले दो साल से जिम ट्रेनर शाहनवाज को डेट कर रही थीं। काफी समय तक रिलेशनशिप निभाने के बाद देवोलीना ने शाहनवाज संग सीक्रेट शादी रचाकर सभी को हैरान कर दिया। देवोलीना की शादी से सभी हैरान तो हैं, लेकिन शाहनवाज के मुस्लिम होने पर कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने देवोलीना का मजाक उड़ाते हुए उनसे पूछा था कि उनका बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? यूजर ने तो अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन देवोलीना ने हेटर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

एक्ट्रेस ने इस भद्दे कमेंट के जवाब में लिखा,' मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आपको इससे क्या? अगर आपको इतनी चिंता हो रही है तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडॉप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम, आप यह सब तय करने वाले होते कौन हैं?'

अभिनेत्री देवोलीना की बात करें तो वह अपनी शादी से काफी खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी शादी के फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा था कि अगर चिराग लेकर भी ढूंढती तो उन्हें ऐसा पति नहीं मिलता। देवोलीना और शाहनवाज की वेडिंग के फोटोज सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हो रहे हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments