Tuesday, May 28, 2024
Homeमनोरंजनएजाज खान और पवित्रा पुनिया का चार साल बाद टूटा रिश्ता, कपल...

एजाज खान और पवित्रा पुनिया का चार साल बाद टूटा रिश्ता, कपल ने अपने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

रियलिटी शोज बिग बॉस 14 में एजाज खान और पवित्रा पुनिया के प्यार की शुरुआत हुई थी। शो खत्म होने के बाद भी इस कपल ने सालों तक एक-दूसरे के को डेट किया।

वहीं अब खबर है कि ये कपल अलग हो गया है। ये कपल चार साल रिश्ते में रहने के बाद अब अलग होता नजर आ रहा है। हालांकि, पिछले कुछ वक्त से दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों आपसी सहमति से अलग हो चुके हैं।  

चार साल बाद टूटा रिश्ता 

एजाज खान और पवित्रा पुनिया की प्रेम कहानी बिग बॉस 14 में शुरु हुई थी। शुरुआत में दोनों के बीच खूब लड़ाई झगड़े देखने को मिले, लेकिन शो से बाहर जाने तक ये रिश्ता प्यार में बदल गया था। करीब चार साल तक साथ रहने के बाद अब ये कपल अलग हो गया है।

रिश्ता टिक नहीं सका- एक्ट्रेस 

रिपोर्ट के मुताबिक, ये कपल पांच महीने पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुका है। इतना ही नहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पवित्रा पुनिया ने अपने टूटते रिश्ते की पुष्टि की है। उन्होंने कहा,  ''हर चीज की एक शेल्फ लाइफ होती है, कुछ भी परमानेंट नहीं होता। रिश्तों में भी, एक शैल्फ-लाइफ हो सकती है। एजाज और मैं महीनों पहले अलग हो गए हैं और मैं हमेशा उनके अच्छे होने की कामना करूंगी। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं, लेकिन रिश्ता टिक नहीं सका।

एजाज ने कहीं ये बात 

इस बारे में एजाज का कहना है कि, “मुझे उम्मीद है कि पवित्रा को वह प्यार और सफलता मिलेगी जिसकी वह हकदार है। वह हमेशा मेरी दुआओं का हिस्सा रहेंगी।”

कपल ने की थी सगाई

एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने सगाई की थी। एजाज ने पवित्रा को डायमंड रिंग के साथ शादी के लिए प्रपोज किया था। सगाई के बाद से ही उनके फैंस उन्हें शादी के बंधन में बंधता देखना चाहते थे, लेकिन अब फैंस का सपना पूरा नहीं होगा। बता दें, ये कपल लिव-इन में रह रहे थे। हालांकि, अब एक्टर अपने मलाड वाले घर में वापसी शिफ्ट हो चुके हैं। 
 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments