Wednesday, April 17, 2024
Homeमनोरंजनससुराल में हुआ कृष्णा मुखर्जी का भव्य स्वागत....

ससुराल में हुआ कृष्णा मुखर्जी का भव्य स्वागत….

'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने चिराग बाटलीवाला संग शादी कर ली है। जोड़े ने 13 मार्च को गोवा में सात फेरे लिए, साथ ही एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग एल्बम को साझा कर खूब लाइमलाइट बटोरी। वहीं, अब कृष्णा ने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को अपने 'गृह प्रवेश' की झलक दिखाई है। फोटो को देख साफ हो रहा है कि नई-नवेली दुल्हन का ससुराल में भव्य तरीके से वेलकम किया गया है। 

गौरतलब हो कि कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला ने अपनी-अपनी परंपराओं का पालन करते हुए बंगाली और पारसी दोनों रीति-रिवाजों से शादी रचाई। अब अभिनेत्री ने अपने गृह प्रवेश की झलक दिखाई है। कृष्णा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक सफेद रंग की चादर पर लाल रंग में पैरों के निशान नजर आ रहे हैं। फोटो पर ज्यादा गौर फरमाएं तो इसमें गुलाब की पंखुड़ियां, बिखरे चावल और एक छोटा सा कलश भी दिखाई दे रहा है। 

बताते चलें कि कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला ने 13 मार्च, 2023 को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। जोड़े ने खास दोस्तों और परिवारवालों की मौजूदगी में समंदर किनारे सात फेरे लिए। पहले बंगाली रीति-रिवाज से शादी संपन्न हुई, जिसमें कृष्णा ने सफेद और लाल रंग के लहंगे के साथ एक मुकुट पहना था, वहीं चिराग टोपोर लगा अपने लुक को पूरा किया था। जोड़ा बंगाली ट्रेडिशनल परिधान में काफी प्यारा लग रहा था। 

कृष्णा मुखर्जी ने अपने वेडिंग एल्बम को शेयर करते हुए लिखा,'और एक बंगाली लड़की ने पारसी लड़के से जीवन भर का रिश्ता जोड़ लिया। हम अपने इस खास दिन पर आप सभी का प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं।' कृष्णा-चिराग की शादी में जैस्मीन भसीन, अली गोनी, शिरीन मिर्जा, चारू मेहरा, अर्जित तनेजा, करण पटेल और कई अन्य सितारे शिरकत करते नजर आए थे। 

बंगाली ट्रेडिशन के बाद कृष्णा और चिराग ने पारसी रीति-रिवाज से शादी रचाई। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की सेक्विन साड़ी पहनी थी। साथ ही डायमंड नेकलेस और चूड़ा के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज किया था। दूसरी तरफ चिराग दुगली नाम सफेद लबादा में बेहद स्मार्ट लगे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments