Tuesday, May 28, 2024
Homeमनोरंजनसबा आजाद की सीरीज देखने बाउंसर लेकर पहुंचे ऋतिक, कार्यक्रम का बदल...

सबा आजाद की सीरीज देखने बाउंसर लेकर पहुंचे ऋतिक, कार्यक्रम का बदल गया फोकस….

इन दोनो बॉलीवुड के गलियारों में ऋतिक रोशन और सबा आजाद के किस्से सबकी जुबान हैं। अक्सर ऋतिक रोशन और सबा आजाद को एक साथ देखा जाता है। 'रॉकेट बॉयज 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान भी ऋतिक रोशन अपनी गर्ल फ्रेंड सबा आजाद के साथ ही नजर आए। सबा आजाद ने 'रॉकेट बॉयज' के पहले सीजन के बाद अब इसके दूसरे सीजन में भी काम किया है। लेकिन, इस खास स्क्रीनिंग में ऋतिक के पहुंचने से सीरीज के दूसरे कलाकार और तकनीशियन ही उखड़े उखड़े नजर आए क्योंकि इसके बाद किसी ने सीरीज की अच्छाई या खराबी को लेकर बात की ही नहीं, सब बस ऋतिक और सबा के रिश्तों के चटखारे ही लेते रहे।

'रॉकेट बॉयज 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान हिंदी सिनेमा के तमाम सितारे नजर आए। मौका था सीरीज के पहले एपीसोड की स्टार स्क्रीनिंग का और इस दौरान ऋतिक रोशन सबसे आगे सबा आजाद के साथ बैठे नजर आएंगे। ऋतिक रोशन पर सबकी नजर टिकी रही कि जब वह सबा आजाद का सीन देखेंगे तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी, लेकिन सबा आजाद पहले एपिसोड में दिखी ही नहीं।

'रॉकेट बॉयज' का पहला सीजन पिछले साल 2022 में आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। अब इसके दूसरे सीजन का प्रसारण 16 मार्च से शुरू होने वाला है। सीरीज में जिम सर्भ, इश्वाक सिंह, रेजिना कैसैंड्रा, सबा आजाद, रजत कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य आदि की मुख्य भूमिकाएं हैं। सबा आजाद इस सीरीज में परवाना ईरानी की भूमिका निभा रही है। 'रॉकेट बॉयज' के पहले सीजन को भी काफी पसंद किया था और इस सीरीज को बहुत सारे अवॉर्ड भी मिले।

'रॉकेट बॉयज 2' के पहले एपिसोड की स्क्रीनिंग के दौरान ऋतिक रोशन काले रंग का सूट और चश्मा पहने दिखे। वहीं सबा आजाद सफेद बैकलेस ड्रेस में थी। ऋतिक रोशन और सबा आजाद यहां एक दूसरे में ही खोए रहे और बस कहने भर को ही स्क्रीनिंग में पहुंचे दूसरे सितारों आए कुछ और मेहमानों से बात रहे थे। इस दौरान कोई प्रशंसक दोनों की तरफ सेल्फी के लिए न लपके इसका खास इंतजाम किया गया। एक बाउंसर उनके साये की तरह लगातार उनके आगे पीछे मौजूद रहा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments