Wednesday, April 17, 2024
HomeमनोरंजनElon Musk को कंगना रनोट ने दी बधाई....

Elon Musk को कंगना रनोट ने दी बधाई….

कंगना रनोट ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कंट्रोल करने को लेकर तारीफ की है। जब कि याद दिला दें कि पिछले साल कंगना का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरीज में एलन मस्क को बधाई देते हुए एक फैन का पोस्ट शेयर किया है जिसमें उसने एक्ट्रेस के ट्विटर अकाउंट को रिकर्व करने की बात कही है।

एलन मस्क को कंगना ने दी बधाई

कंगना के एक फैन ने पोस्ट में डोनाल्ड ट्रम्प और कंगना के ट्विटर अकाउंट सस्पेंशन के स्क्रीनशॉट शेयर किए। इसके बाद उसने कैप्शन में कंगना को टैग करते हुए लिखा- अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को ध्यान में रखते हुए आपका ट्विटर अकाउंट भी रिस्टोर होना चाहिए। कंगना ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया।

पहले भी कर चुकी हैं एलन मस्क को सपोर्ट

कंगना ने कुछ दिनों पहले भी एलन मास्क का बचाव किया था कान्ये वेस्ट वाले मामले में । उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा 'गेट रेडी फॉर एलन मस्क ट्विटर को राइट विंग को सपोर्ट करने के लिए।' कैप्शन के साथ एलन मस्क के बारे में एक वैनिटी फेयर कहानी भी अपलोड की।

पिछले साल सस्पेंड हुआ था अकाउंट

बता दें कि पिछले साल बंगला के चुनावों के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कमेंट करने के चक्कर में कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। जिसके बाद अब कंगना कू और इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस और उनके फैंस ने इसपर काफी आवाज उठाई थी लेकिन तामाम कोशिशों के बावजूद भी कंगना का ट्विटर अकाउंट से फिर से चालू नहीं हुआ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments