Wednesday, April 17, 2024
Homeमनोरंजनसिंदूर-मंगलसूत्र के बिना एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ के साथ नजर आईं कियारा, जमकर...

सिंदूर-मंगलसूत्र के बिना एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ के साथ नजर आईं कियारा, जमकर हुईं ट्रोल…..

इस समय बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बीते दिन अपनी शादी के बाद पहली बार साथ स्पॉट हुए। शादी के दो हफ्ते बाद पहली बार साथ नजर आए सिद्धार्थ और कियारा दो हंसों के जोड़े से कम नहीं लग रहे थे। बीते दिन संगीत की तस्वीरें वायरल होने के साथ-साथ सिद्धार्थ और कियारा की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।  जहां फैंस दोनों की संगीत की तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं, वहीं कियारा के एयरपोर्ट लुक को देख नेटिजन्स भड़क गए हैं। 

शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का बीते दिन एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों के एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। हाथों में हाथ थामे सिद्धार्थ और कियारा बिल्कुल बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की तरह लग रहे थे। जहां दोनों की बॉन्डिंग लोगों को पसंद आ रही है, वहीं कियारा का लुक नेटिजन्स को रास नहीं आ रहा है। नई नवेली दुल्हन का यह सिंपल सा लुक उन्हें नेटिजन्स के निशाने पर ले आया है और अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।   

सामने आई वीडियो में सिद्धार्थ जहां व्हाइट पैंट और हल्के पर्पल कलर की टी-शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं, वहीं कियारा आडवाणी ऑल व्हाइट लुक में नजर आ रही हैं। गॉगल्स लगाकर पूरे स्वैग के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते इस कपल को देख बहुत से लोग खुश हुए, वहीं कुछ लोगों ने सवाल कियारा के इस लुक पर सवाल खड़े कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह की बाते हो रही हैं कि क्या शादी के बाद इस तरह बिल्कुल सिंपल रहना ठीक है? सोशल मीडिया यूजर्स तो कियारा से यहां तक सवाल पूछ रहे हैं कि क्या उनकी शादी हुई भी है? 

न गले में मंगलसूत्र, न माथे पर सिंदूर और व्हाइट कपड़े…कियारा ऐसा रूप लोगों को बिल्कुल रास नहीं आ रहा है। नेटिजन्स अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए अजीबोगरीब कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इन्हें सिर्फ और सिर्फ फैशन सूझता है हर वक्त, न मंगलसूत्र न ही सिंदूर।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'ये अभी भी कुंवारे लगते हैं ऐसा क्यों' इसके साथ ही बहुत से लोग और भी उल्टे-सीधे कमेंट्स कर रहे हैं।

गौरतलब है, बीती रात कियारा आडवाणी ने अपनी संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में सिद्धार्थ और कियारा एक-दूजे में खोए नजर आ रहे हैं। साथ ही जमकर थिरकते भी दिख रहे हैं। गोल्डन कलर के लहंगे में कियारा किसी परी सी लग रही हैं, वहीं सिद्धार्थ ब्लैक और गोल्डन कलर के आउटफिट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। आपको बता दें, सिद्धार्थ और कियारा 7 फरवरी को जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments