Monday, June 17, 2024
Homeमनोरंजननन्ही परी को अस्पताल से घर लेकर आए Manoj Tiwari, किया खास...

नन्ही परी को अस्पताल से घर लेकर आए Manoj Tiwari, किया खास अंदाज में स्वागत… 

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी के घर कुछ दिनों पहले एक नन्ही परी का जन्म हुआ है। मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार बेटी के पिता बने हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी को लेकर नया अपडेट दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली झलक भी साझा की। साथ ही बताया कि वह अपनी बेटी को अस्पताल से घर लेकर आ गए हैं।

मनोज तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारा सा वीडियो साझा कर इसकी जानकारी दी। इस वीडियो में मनोज तिवारी अपनी नन्ही परी को हाथों में लेकर घर में प्रवेश करते नजर आए। इस दौरान पूरा परिवार उत्साहित दिखा। सभी नए मेहमान के स्वागत के लिए फूलमाला लेकर खड़े दिखे। मनोज तिवारी जैसे-जैसे घर की तरफ कदम बढ़ाते हैं तो परिजनों ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया।
 
मनोज तिवारी जैसे ही अपनी नन्ही परी को लेकर गाड़ी से उतरे तो उन्होंने अपनी बड़ी बेटी से कहा कि छोटा बाबू घर आ गया। मनोज तिवारी तीसरी बेटी को घर के अंदर लेकर गए और सीधे मंदिर में पहुंच गए। बच्ची के लिए पहले से ही घर और कमरे को पूरी तरह से सजाया गया था। घर के दरवाजे पर आरती उतारकर बच्ची का स्वागत किया गया।

इस वीडियो को साझा करते हुए मनोज तिवारी ने कैप्शन में लिखा, 'बिटिया घर आई… रौनक ही रौनक… जय मां विंध्यवासिनी। नन्ही परी की पहली झलक देख कर फैंस काफी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। यूजर्स मनोज तिवारी को शुभकामनाएं दे रहे हैं और नन्ही परी पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। वहीं, कई लोग बच्ची की अच्छी सेहत की कामना भी करते हुए दिखाई दिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments