Home मनोरंजन Sajid Khan पर फिर भड़कीं मॉडल नम्रता सिंह शर्मा…

Sajid Khan पर फिर भड़कीं मॉडल नम्रता सिंह शर्मा…

0
54

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक साजिद खान जब से टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' के घर में दाखिल हुए हैं, तभी से उन पर फिर से तरह-तरह के आरोपों की झड़ी लग गई है। MeToo के आरोपों में फंस चुके साजिद के खिलाफ इंडस्ट्री की ज्यादातर अभिनेत्रियों ने एक बार फिर मोर्चा खोल लिया है और रोज कोई न कोई खुलासा हो रहा है। वहीं अब एक बार फिर मॉडल नम्रता शर्मा सिंह ने साजिद को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है।

बीते दिन साजिद के खिलाफ बयान देने के बाद एक बार फिर मुंबई की मॉडल नम्रता शर्मा सिंह ने साजिद के खिलाफ एक और बयान दिया है। मॉडल नम्रता शर्मा सिंह ने गुरुवार की रात मीडिया को दिए एक और बयान में कहा है कि फिल्म निर्माता साजिद खान ने लगभग 11-12 साल पहले साल 2011 में उसका रेप करने का मन बना लिया था। नम्रता शर्मा सिंह ने कहा, 'साजिद ने पहले ही योजना बना रखी थी। उनके ऑफिस में एक सोफा था। मेरे एंट्री करने के बाद  ही उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया था। आसपास शायद ही एक या दो लोग थे, जिसका मतलब है कि साजिद ने हर चीज की अच्छी तरह से योजना बनाई थी।'

नम्रता शर्मा सिंह एक मॉडल हैं, जिन्होंने ओटीटी के कुछ शोज भी किए हैं। नम्रता ने बुधवार को फिल्म निर्माता-निर्देशक और बिग बॉस कंटेस्टेंट साजिद खान पर आरोप लगाया था कि,' साजिद ने कई साल पहले उनके साथ छेड़छाड़ की थी।' नम्रता के मुताबिक यह घटना साल 2011 की है। 

आपको बता दें, नम्रता ने कहा कि वह इस घटना को भूल गई थीं। लेकिन बिग बॉस 16 में साजिद को देख उनकी यादें फिर ताजा हो गई हैं। गौरतलब है, साल 2007 से 2009 के दौरान नम्रता एक सफल रैंप मॉडल थीं और वह उस समय के कई प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक करती थीं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here