Wednesday, November 30, 2022
Homeमनोरंजनराखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई FIR...

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई FIR…

किसी और के मुद्दे को खुद पर लेकर खबरों में कैसे रहा जाता है ये राखी सावंत को अच्छे से पता है। विवाद था शर्लिन चोपड़ा और फिल्म मेकर साजिद खान के बीच का। लेकिन अब ये शर्लिन बनाम राखी हो गया है। इनके बीच की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि इन दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ FIR तक फाइल कर दी है।

बढ़ीं राखी-शर्लिन की मुश्किलें

बुधवार को राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।मुंबई पुलिस स्टेशन में शर्लिन की शिकायत पर राखी और उनकी वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।शर्लिन का कहना है कि इन दोनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके शर्लिन के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया और अश्लील वीडियो दिखाया।

दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई FIR

शर्लिन को जवाब देने के लिए राखी भी मुंबई के ओशिवारा थाने में केस दर्ज करा चुकी हैं।राखी कहा कि शर्लिन ने अपने वीडियो में उन पर ब्वॉयफ्रेंड बदलने का आरोप लगाया था।राखी ने पुलिस से कहा कि शर्लिन ने 6 नवंबर को एक यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया।

साजिद पर लगाया था Metoo का अरोप

राखी का कहना है कि शर्लिन की इन बातों से उनके जीवन में हलचल मच गई है। एक्ट्रेस ने कहा कि अब लोग और मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझसे पूछ रहे हैं कि शर्लिन जो कह रही है क्या उसमें कोई सच्चाई है? ये सारा मुद्दा अब साजिद से शिफ्ट होकर अब राखी और शर्लिन के बीच आ गया है।

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट हैं साजिद

बता दें कि ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री हुई। इसके बाद एक-एक करके लड़कियां सामने आईं और उन्होंने साजिद पर मीटू का आरोप लगाया। इस लिस्ट में शर्लिन चोपड़ा का भी नाम था। शर्लिन ने तो बाकायदा पुलिस स्टेशन जाकर साजिद के खिलाफ केस भी दर्ज कराया। इस मामले में साजिद का सपोर्ट करते हुए राखी ने उल्टा शर्लिन को ही गलत बता दिया। इसे लेकर अब दोनों के बीच जंग छिड़ गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group