Thursday, December 1, 2022
Homeमनोरंजनफिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग के दौरान जया बच्चन ने Kangana Ranaut को...

फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग के दौरान जया बच्चन ने Kangana Ranaut को किया इग्नोर…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीती रात कंगना मुंबई में सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था, लेकिन सबका ध्यान कंगना और जया बच्चन की एक वीडियो ने खींच लिय। दरअसल, सोशल मीडिया पर 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दिखाई दे रहा है कि मीडिया के सामने पोज देने के लिए अनुपम खेर जया बच्चन का स्टेज पर स्वागत करते हैं। उनके पीछे कंगना रणौत खड़ी हैं, जो जया बच्चन को हंसते हुए लगातार देख रही हैं। लेकिन जया बच्चन बाकि सबसे बातें करने और पोज देने में कंगना को पूरी तरह इग्नोर कर देती हैं। इस दौरान अभिषेक बच्चन बात को संभालते नजर आए।

हुआ ये कि जब जया बच्चन कंगना के करीब आईं तो वह मुस्कुराईं और ऐसा लगा कि उन्होंने 'हैलो जया जी' कहा। हालांकि, जया ने कंगना को कोई जवाब नहीं दिया और अनुपम खेर के साथ तस्वीरें क्लिक कराने लगीं। अब सोशल मीडिया यूजर वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दें कि 'ऊंचाई' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा जैसे कई सितारे शामिल हैं। फिल्म का निर्माण राजश्री प्रोडक्शंस ने महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group