Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजनबिना शादी के मां बनने पर छलका Neena Gupta का दर्द......

बिना शादी के मां बनने पर छलका Neena Gupta का दर्द……

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता सिनेमा जगत की दबंग लेडी हैं, जिन्होंने निजी जिंदगी में काफी खुश झेला है लेकिन कभी हार नहीं मानी। हर कोई यह बात अच्छी तरह जानता है कि नीना बिना शादी के मां बनी थीं। 1989 में उन्होंने लोगों की परवाह किए बिना अपनी बेटी मसाबा को जन्म दिया था। इस दौरान अभिनेत्री को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, जिस पर नीना गुप्ता ने खुलकर बात की है। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें नीना ने बताया है कि कैसे उन्होंने उन मुश्किल दिनों में खुद को टूटने नहीं दिया था।  

नीना गुप्ता एक समय पर वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को डेट कर रही थीं। मसाबा, नीना और विवियन की बेटी हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए नीना गुप्ता ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि मैंने कभी यह बैठकर प्लान नहीं बनाया था कि एक ऐसे इंसान से प्यार करूंगी, जिसके साथ मैं कभी रह नहीं सकती। या फिर ऐसे शख्स के साथ बच्चा करूंगी। मैंने कभी सोचा ही नहीं था कि मैं इतनी बहादुरी का कोई भी काम करूंगी। भगवान ने जो भी मुझे दिया, मैंने उन हालातों को सामना किया।

इसके आगे नीना गुप्ता ने कहा, 'मैंने कभी भी हार नहीं मानी। मैं अपने फैसले पर हमेशा खड़ी रही। उन दिनों में मैंने किसी से इमोशनली या फिर फाइनेंशियली मदद करने के लिए भी नहीं कहा। मैंने बस हर चीज का सामना किया और उन दिनों को भी एंजॉय किया। इसके अलावा मैं कर भी क्या सकती थी? मैं रो सकती थी या फिर किसी से शादी करने की सिफारिश करती। मैं रो-रोकर अपनी जिंदगी बर्बाद कर चुकी होती। लेकिन मैंने चीजों को स्वीकार किया और जो भगवान दिया उसके साथ आगे बढ़ी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group