Tuesday, May 28, 2024
Homeमनोरंजननीतू कपूर ने खरीदी 3 करोड़ रुपये की मर्सिडीज मेबैक GLS600...

नीतू कपूर ने खरीदी 3 करोड़ रुपये की मर्सिडीज मेबैक GLS600…

रणबीर कपूर की मां और आलिया भट्ट की सासू मां नीतू कपूर ने मर्सिडीज मेबैक जीएलएस600 एसयूवी खरीदी है। इसकी कीमत 2.92 करोड़ रुपये है। गाड़ी की कंपनी ने इंस्टाग्राम पर नीतू कपूर के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने कलेक्शन में यह नई गाड़ी शामिल की है। नीतू कपूर को इसके पहले जुग-जुग जियो नामक फिल्म में देखा गया था। उन्होंने गाड़ी की डिलीवरी मुंबई में ली है।

नीतू कपूर को नई गाड़ी को अनवेल करते हुए देखा जा सकता है

गाड़ी की फ्रेंचाइजी टीम ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है। वहीं, एक वीडियो में नीतू कपूर को अपनी नई गाड़ी को अनवेल करते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में वह पूजा करती नजर आ रही है। एक अन्य में अपनी गाड़ी के आगे खड़ी होकर पोज करती हुई नजर आ रही है। इसमें उनके चेहरे की मुस्कान देखने लायक है। एक तस्वीर में वह एक बड़ा चॉकलेट केक भी काटती हुई नजर आ रही हैं।

'नीतू कपूर की नई मर्सिडीज मेबैक आ गई है'

कंपनी ने फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें लिखा है, 'नीतू कपूर की नई मर्सिडीज मेबैक आ गई है। नीतू कपूर को बधाई। आपके करियर की तरह आपकी ड्राइव भी अच्छी रहे।' इस कार में कई शानदार फीचर है। जैसे मसाज सीट है। 12.3 इंच का डुएल स्क्रीन डिस्पले है। वहीं, इसमें सनरूफ की भी व्यवस्था है। यह पहली एसयूवी है, जिसे मेबैक नाम दिया गया है। इसके पहले यह मेबैक रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, राम चरण और अर्जुन कपूर के पास है। नीतू कपूर ने मोनोटोन शेड ही रखा है। वहीं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रेंज रोवर चलाना पसंद करते हैं।

नीतू कपूर ने जुग जुग जियो से 9 वर्षों के बाद फिल्मों में वापसी की

नीतू कपूर ने जुग जुग जियो से 9 वर्षों के बाद फिल्मों में वापसी की। इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी की भी अहम भूमिका थी। 2020 में उनके पति ऋषि कपूर का निधन हो गया था। पिछले वर्ष उन्होंने डांस दीवाने जूनियर में भी भाग लिया था। वह जल्द लेटर टू मिस्टर खन्ना नामक फिल्म में सनी कौशल की मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments