Home मनोरंजन म्यूजिक कंपोजर के साथ सात फेरे लेंगी Palak Muchhal, शुरू हुईं शादी...

म्यूजिक कंपोजर के साथ सात फेरे लेंगी Palak Muchhal, शुरू हुईं शादी की तैयारियां

0
37

बॉलीवुड में एक बार फिर शहनाई बजने जा रही है। हालांकि इस बार खुशखबरी अभिनय की दुनिया से नहीं बल्कि सिंगिंग की दुनिया से आई है। सिनेमा जगत की मशहूर सिंगर पलक मुछाल शादी करने जा रही हैं। पलक मुछाल के सपनों के राजकुमार म्यूजिक कंपोजर मिथुन हैं। खबरों की मानें तो दोनों की शादी की रस्में 4 नवंबर से शुरू हो जाएंगी और पलक-मिथुन 6 नवंबर को सात फेरे लेंगे। दोनों ने सिनेमाजगत में बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और बीते कुछ साल से एक दूसरे को चुपचाप डेट कर रहे थे।

बता दें कि 4 से 6 तारीख के बीच में हल्दी, संगीत और मेहंदी की रस्में होंगी।पलक और मिथुन की शादी में उनके परिवार को लोग और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे।दोनों ने परिवार की सहमति से ये फैसला लिया है।पलक मुछाल इंदौर की रहने वाली हैं तो वहीं मिथुन बॉलीवुड की म्यूजिक फैमिली से हैं।हालांकि खबरें ये भी हैं कि दोनों अरेंज मैरिज करने जा रहे हैं।

पलक और मिथुन की शादी में बेहद ही बड़े स्तर पर होने वाली है। जिसके लिए मुंबई के एक पांच सितारा होटल को 5, 6 और सात तारीख के लिए बुक किया गया है। इस शादी में बॉलीवुड के कई सितारे भी शिरकत करेंगे। दोनों की शादी का रिसेप्शन तीन दिनों तक चलेगा। इस शादी की तैयारियां बहुत तेजी से चल रही है। पलक और मिथुन की शादी में उनके परिवार के लोग और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे।  

मिथुन ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म जहर के गाने वो लम्हे की कंपोजिंग के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। उन्होंने अनवर, मर्डर 2, जिस्म 2, आशिकी 2, एक विलेन से लेकर हाफ गर्लफ्रेंड, कबीर सिंह, राधे श्याम और शमशेरा जैसी फिल्मों के लिए गाने तैयार किए।
दूसरी तरफ पलक मुछाल ने चैरिटी के लिए गानों से शुरुआत की और अपने प्राइवेट एलबम निकाले। इसके अलावा पलक ने आशिकी 2, आर… राजकुमार, जय हो, किक, गब्बर इज बैक, बाहुबली, प्रेम रतन धन पायो, एम.एस. धोनी के लिए गाने गाए हैं।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here