Saturday, December 10, 2022
Homeमनोरंजनपारस कलनावत ने हड्डियों से जुड़ी गंभीर समस्या का किया खुलासा

पारस कलनावत ने हड्डियों से जुड़ी गंभीर समस्या का किया खुलासा

टीवी सीरियल अनुपमा फेम पारस कलनावत इन दिनों डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे थे। हालांकि, अब वह शो का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि शो के हालिया एपिसोड में हुए डबल एविक्शन के चलते उनकी दावेदारी शो से खत्म हो गई है। शो से बाहर आने के बाद पारस ने अपनी बीमारी का खुलासा किया, जिसे सहते हुए वह लगातार झलक के मंच पर परफॉर्म कर रहे थे।

झलक दिखला जा 10 में इस हफ्ते जज करण जौहर ने बताया कि इस बार शो से एक नहीं बल्कि दो एलिमिनेशन होने वाले हैं।शो में माधुरी और करण जौहर की टीम के बीच फेस ऑफ हुआ। इस मुकाबले में नीति टेलर,रुबीना दिलैक,अमृता खानविलकर, गुंजन सिन्हा, तेजस वर्मा और पारस कलनावत की टीम हार गई और एलिमिनेशन की लिस्ट में आ गई।वोटिंग के आधार पर पारस और अमृता को सबसे कम वोट मिले और दोनों शो से बाहर हो गए।

शो से बाहर आने के बाद अब पारस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने झलक के सफर को शेयर किया और साथ ही अपनी बीमारी का खुलासा किया। पारस ने कहा, "यह एक जीत है! मैंने लाखों दिल जीते, आखिरकार मैं खुद को डांसर कह सकता हूं। भारत के नंबर 1 रियलिटी शो का हिस्सा बनना अपने आप में बड़ी बात है।यह इस खूबसूरत जर्नी का अंत है,लेकिन मैं झलक दिखला जा सीजन 10 के जजों, कलाकारों और क्रू की खूबसूरत यादें, बॉन्डिंग और प्यार अपने साथ ले जा रहा हूं। मैं खुश हूं कि मैं अपने को-कंटेस्टेंट और जजों के सामने परफॉर्म कर पाया क्योंकि मुझे हमेशा मंच से डर लगता रहा है।"

अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए पारस ने कहा, "मैं शुरू में घबराया हुआ था, लेकिन फिर मैंने अपने डर पर काबू पा लिया। साथ ही मुझे पता चला कि मेरे दोनों घुटनों में स्पॉन्डिलाइटिस और मांसपेशियों में खिंचाव की बीमारी है, लेकिन मैंने हार नहीं मानने का फैसला किया है क्योंकि यह सफर मेरे हेल्थ से ज्यादा महत्वपूर्ण थी। कंटेस्टेंट लॉबी में उन दिग्गजों और सेलिब्रिटी के साथ बैठकर मैंने खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस किया, जिन्हें मैं एक्टर होने के पहले से जानता हूं। उम्मीद है कि आप सभी को मेरी परफॉर्मेंस पसंद आई होगी। आपके प्यार और वोट करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।"

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group