Thursday, December 8, 2022
HomeमनोरंजनVideo: Rubina Dilaik ने लोहे की 500 कीलों पर किया "...

Video: Rubina Dilaik ने लोहे की 500 कीलों पर किया ” घूमर “, देखकर जज हुए हैरान..

Rubina Dilaik : बॉस लेडी कही जाने वालीं Rubina Dilaik अब ‘झलक दिखला जा 10’ में डांस से छाई हुई हैं। ‘Bigg Boss 13’ की विजेता Rubina Dilaik शो की मजबूत कंटेस्टेंट में से हैं। वो एक बेहतरीन डांसर हैं ये तो उनके फैन्स अच्छी तरह से जानते हैं। रुबीना ने अपनी हर एक परफॉर्मेंस से सभी को हैरान किया है। रिहर्सल के दौरान उन्हें चोटें भी आईं लेकिन वह फिर से वापस लौटीं और डांस से धूम मचा दिया। अब रुबीना शो में ‘घूमर’ गाने पर थिरकती दिखेंगी लेकिन उनके स्टेप्स इतने भी आसान नहीं हैं।

प्रोमो वीडियो रिलीज

शो का एक प्रोमो वीडियो आया है जिसमें वह हैवी लहंगा पहने हुए हैं। सिर पर उनके एक मटका है जिस पर आग जल रही है। रुबीना ने इससे पहले अपनी दो तस्वीरें शेयर कर बताया था कि लोहे की 500 कीलों के बेड पर डांस करने से लेकर सिर पर आग को बैलेंस करने तक, इस हफ्ते स्टेज पर आग लगा दी।

जज करते हैं तारीफ

रुबीना जब डांस करती हैं तो माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही से लेकर करण जौहर तक उन्हें चीयर करते दिखते हैं। बैकग्राउंड में उनकी आवाज को सुना जा सकता है। जज रुबीना से कहते हैं, ‘क्या कमाल की एनर्जी है, कोरियोग्राफी, एक्सप्रेशंस सब कमाल के हैं।‘
 
वीडियो को कलर्स टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘रुबीना है अपनी परफॉर्मेंस से सबको प्रभावित करने के लिए लिए रेडी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group