Sunday, January 29, 2023
Homeमनोरंजनबीमारी का मजाक उड़ाने वालों को सामंथा प्रभु का करारा जवाब 

बीमारी का मजाक उड़ाने वालों को सामंथा प्रभु का करारा जवाब 

सामंथा प्रभु काफी वक्त से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. कभी एक्ट्रेस को उनके तलाक की वजह से ट्रोल किया जाता है तो हाल ही में वो अपनी बीमारी की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अपनी अमकमिंग फिल्म 'शाकुंतलम' का ट्रेलर लॉन्च करने पहुंची थीं. इस दौरान सामंथा व्हाइट कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लगीं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान की फोटोज एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. इसके बाद एक शख्स ने एक्ट्रेस की बीमारी को लेकर उनके प्रति सहानुभूति दिखाते हुए ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके बाद एक्ट्रेस का जवाब फैंस का दिल जीत रहा है. 

ये था ट्वीट
इस ट्वीट में लिखा था- 'सामंथा ने बीमारी के बाद अपना आकर्षण और चमक खो दी है. मुझे सामंथा के लिए दुख हो रहा है. जब सभी ने सोचा कि वो तलाक के बाद मजबूती से बाहर आ गई और अपने करियर में फिर से ऊंचाई पर जा रही हैं. तभी मायोसाइटिस ने उन्हें बुरी तरह से प्रभावित कर दिया. इसकी वजह से वो फिर से वीक हो गई हैं.'

सामंथा ने दिया करारा जवाब
सामंथा प्रभु ने इस ट्वीट का करारा जवाब देते हुए ऐसी बात कही वो हर किसी का दिल जीत गईं. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा- 'मैं यही प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी इस तरह के लंबे ट्रीटमेंट और दवाइयों का सहारा ना लेना पड़े जिस तरह से मैंने लिया. आपके लिए मेरी तरफ से प्यार भेज रही हूं ताकि आपमें थोड़ा ग्लो और एड हो जाए.' सामंथा का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है और इस ट्वीट की कड़ी आलोचना कर रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group