Saturday, June 22, 2024
Homeमनोरंजनशहनाज गिल का ट्रोल्स को करारा जवाब

शहनाज गिल का ट्रोल्स को करारा जवाब

'बिग बॉस 13' से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाने वाली शहनाज गिल अपनी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' को लेकर चर्चा में हैं। इसके साथ ही वह फिल्म में अपने देसी से बोल्ड ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां फैंस को उनका यह अंदाज काफी अच्छा लगा तो वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों को यह ट्रांसफॉर्मेशन पसंद नहीं आया, जिसके चलते वह ट्रोल हो रही हैं। अब हाल ही में, मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शहनाज ने फिल्म और ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खुलकर बात की।

मीडिया से बातचीत में शहनाज ने कहा कि मुझे इन खास आउटफिट में देखने में लोगों को थोड़ा समय लगेगा। आदी होने में काफी वक्त लगता ही है। इसलिए जिन्हें मेरा यह अंदाज पसंद नहीं आया, उन्हें आदी होने में थोड़ा समय लगेगा। मैं बता दूं कि देसी दिखने के अलावा भी बहुत कुछ कर सकती हूं।

'थैंक यू फॉर कमिंग' एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे इन लोगों की नेगेटिविटी से बहुत कुछ सीखने को मिलता है, जो लोग मुझे कुछ करने को बोलते हैं। मैं उसका उल्टा ही करती हूं। मैं अपनी लाइफ को दिलचस्प बनाना चाहती हूं। इसलिए मुझे रिस्क लेना पसंद है। 

एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं कमेंट्स में देखती हूं कि कुछ लोग तारीफ करते है तो वहीं दूसरी ओर मेरे कपड़ों को लेकर कैरेक्टर जज करते है। इन लोगों को बताना चाहती हूं कि सूट पहनने वाली महिलाएं अच्छी और छोटे कपड़े पहने वाली चरित्रहीन होती हैं। ऐसा नहीं है। छोटे कपड़ों को भी सुंदर ढंग से पहन सकते हैं तो उन्हें शर्मिंदा महसूस न कराएं और अपनी धारणा बदलें।'

'थैंक यू फॉर कमिंग' में आई नजर 

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आई थी। करण बुलानी द्वारा निर्देशित फिल्म में एक्ट्रेस के साथ भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी नजर आएं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments