Thursday, December 8, 2022
Homeमनोरंजनविवादों में फंसी Sunil Shetty और Anurag Kashyap की फिल्म "File Number...

विवादों में फंसी Sunil Shetty और Anurag Kashyap की फिल्म “File Number 323”

सुनील शेट्टी स्टारर फिल्म फाइल नंबर 323 अभी से विवादों में फंसती नजर आ रही है। बता दें कि इस फिल्म में उन घपलेबाजों की कहानी दिखाई जाएगी जो भारत में घपला करके विदेश भाग गए हैं। बता दें कि फिल्म में नीरव मोदी और अपराधी विजय माल्या जैसे नाम शामिल हैं। बता दें कि मेहुल चौकसी ने फिल्म फाइल नंबर 323 के रेफरेंस के आधार पर मेकर्स के खिलाफ नोटिस जारी किया है। इस फिल्म के जरिए उन्होंने छवि खराब करने का भी आरोप लगाया है। मेहुल चोकसी ने अपने वकील की मदद से फिल्म निर्देशक कार्तिक के और निर्माता कलोल दास और पार्थ रावल को भी नोटिस जारी किया है। हालांकि मेकर्स का कहना है कि ये किसी की बायोपिक नहीं है। 

बता दें कि नोटिस में साफ लिखा हुआ है कि फाइल नंबर 323 के मेकर्स किसी भी हाल में इस फिल्म की शूटिंग को रोक दें। साथ ही नोटिस मिलने के 72 घंटे के अंदर फिल्म के जुड़े हर तरीके के काम को बंद कर दिया जाए। इसके अलावा उन्होंने मेकर्स से पब्लिकली माफी मांगने के लिए भी कहा है। हालांकि इस बारे में कलोल दास और पार्थ रावल का कहना है कि फिल्म में कहीं भी मेहुल चोकसी के बारे में नहीं बताया गया है, और उनके दावे भी गलत हैं। 

फाइल नंबर 323 के मेकर्स के कहना है कि ये फिल्म तथ्यों पर आधारित है और पूरी तरीके से रिसर्च करके ही बनाई गई है। ये किसी की भी छवि नहीं खराब करती है। मेकर्स का ये भी कहना है कि जिन लोगों ने आम भारतीयों का पैसा लूटा है और भारत से फरार हैं, विदेश में छिपे हुए हैं, वो हमें नोटिस जारी कर रहे हैं। हालांकि उनका ये भी कहना है कि वह बहुत जल्द इसका जवाब देंगे और फिलहाल के लिए उनकी फिल्म ट्रैक पर है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group