Friday, February 3, 2023
Homeमनोरंजनपुराने अंदाज में फिर वापस लौटे विजय ....

पुराने अंदाज में फिर वापस लौटे विजय ….

ये एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन का तड़का लगाया गया है। इस फिल्म में एकबार फिर विजय अपने पुराने अंदाज में वापसी करते नजर आ रहे हैं।
साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय एकबार फिर बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। विजय की आने वाली फिल्म वारिसु का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हो गया था। लेकिन अब इसका हिंदी ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ये एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन का तड़का लगाया गया है। इस फिल्म में एकबार फिर विजय अपने पुराने अंदाज में वापसी करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन वामशी पडाईपल्ली कर रहे हैं।
इस फिल्म के ट्रेलर में कहानी की एक झलक देखने को मिली है। ये एक परिवार की कहानी है। जिसके मुखिया शरत कुमार हैं। उनके तीन बेटे विजय, श्याम और श्रीकांत हैं। ट्रेलर में देखने से ऐसा लग रहा है कि शरत कुमार के दो बेटे तो उनके साथ रहते हैं, लेकिन विजय किसी यात्रा से वापस लौट रहा है। विजय और उसकी मां के बीछ खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। बता दें कि यह फिल्म फैमिली और इमोशनल ड्रामा से भरपूर रहेगी।
इस फिल्म में प्रकाश राज विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं। जिसकी दुश्मनी विजय के साथ होती है। वह विजय के परिवार और बिजनेस का नुकसान करना चाहता है, इसी वजह से विजय वापस आता है। इसी बीच दोनों के बीच दमदार डायलॉगबाजी देखने को मिलती है। इस फिल्म में विजय का एक्शन अवतार भी देखने को मिल रहा है।
वारिसु में विजय के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। फिल्म में दोनों के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा। कुल मिलाकर ट्रेलर देखने से तो ऐसा लग रहा है कि फिल्म एंटरटेनमेंट का कंप्लीट डोज है। हालांकि अब तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही ये पता लगेगा कि फैंस को फिल्म कैसी लगती है।
 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group