Tuesday, May 28, 2024
Homeलाइफस्टाइलIRCTC Tour दक्षिण भारत की सैर करने का सुनहरा मौका, देखें...

IRCTC Tour दक्षिण भारत की सैर करने का सुनहरा मौका, देखें पूरा टूर प्लान

South India Tour: आईआरसीटीसी (IRCTC ) के द्वारा समय समय यात्रियों के लिए टूर पैकेज की घोषणा की जा जाती है। अगर आप कहीं यात्रा की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। आईआरसीटीसी एक बार फिर से टूर पैकेज लेकर हाजिर है जिसकी मदद से आप कई स्थानों का भ्रमण कर सकते हैं।

कितने दिनों का होगा टूर पैकेज

बताते चलें कि यह टूर पैकेज 11 दिनों और 10 रातों का होगा। इस पैकेज की शुरुआत छत्तीसगढ़ के कोरबा से होगी। जिसमें आपको ट्रेन से पूरे दक्षिण भारत के सफर का आनंद मिलेगा। इस पैकेज में आपको कोरबा के अलावा चंपा, रायपुर, गोडिया, दुर्ग, नागपुर जैसी कई जगहों ट्रेन को बोर्डिंग और डी बोर्डिंग करने का मौका मिलेगा।

इस ट्रेन में आपको एसी 3 और 2 दोनों में सफर करने का मौका मिल रहा है। पैकेज का फेयर इसी आधार पर तय होगा। इस पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा भी मिल रही है। लंच केवल सफर के दौरान ही यात्रियों को दिया जाएगा। इस पैकेज में आपको कोडाइकनाल, कोयंबटूर, ऊटी, कुन्नूर, मैसूर जैसी जगहों का सफर करने का मौका मिल रहा है। सफर की शुरुआत 24 जनवरी और 7 फरवरी 2024 से होगी। इस पैकेज में 2 एसी में सफर करने पर आपको 35,045 रुपये से लेकर 47,230 रुपये 3 एसी में सफर करने पर 40,980 रुपये से लेकर 53,170 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments