Wednesday, April 17, 2024
Homeलाइफस्टाइलजल्द लॉन्च होने वाली हैं ये फैमिली कारें, जानें नाम और फीचर्स...

जल्द लॉन्च होने वाली हैं ये फैमिली कारें, जानें नाम और फीचर्स…

निसान इंडिया एक्स-ट्रेल के साथ 7-सीटर फैमिली कार या एसयूवी सेगमेंट में प्रवेश करेगी जो अभी टेस्टिंग फेज में है। मॉडल को 2023 के मध्य में लॉन्च होने की सूचना मिली है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी इसके बारे में कोई खास सूचना नहीं मिली है। (जागरण फोटो)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आने वाले महीनों में देश में कई दमदार कारें लॉन्च होने के लिए तैयार है। अगर आप भी अपनी फैमिली के लिए नई कार खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। अपकमिंग कारों की लिस्ट में एसयूवी और एमपीवी गाड़ियों के नाम शामिल हैं।

Mahindra Bolero Neo SUV गाड़ी को कंपनी फिर से नया एक्सटेंडेड वर्जन में पेश कर सकती है। इस मॉडल का नाम Mahindra Bolero Neo Plus होगा, जो तीन वेरिएंट्स – P4, P10 और P10 (R) में आएगी। खरीदारों को एंबुलेंस वेरिएंट के साथ इसके 7 और 9-सीटर वर्जन मिलेंगे।

NISSAN X-TRAIL

निसान इंडिया एक्स-ट्रेल के साथ 7-सीटर फैमिली कार या एसयूवी सेगमेंट में प्रवेश करेगी, जो अभी टेस्टिंग फेज में है। मॉडल को 2023 के मध्य में लॉन्च होने की सूचना मिली है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी इसके बारे में कोई खास सूचना नहीं मिली है। कार निर्माता हाइब्रिड पावरट्रेन विकल्पों के साथ इसके 5 और 7-सीटर दोनों संस्करणों को लाएगा।

CITROEN C3 AIRCROSS

Citroen C3 Aircross भारत में फ्रेंच वाहन निर्माता की अगली बड़ी पेशकश होगी। एसयूवी 5 सीटों और 7 सीटों वाले लेआउट और पेट्रोल और इलेक्ट्रिक पावरट्रेन विकल्पों में आएगी। जबकि इसके पेट्रोल संस्करण की बिक्री 2023 त्योहारी सीजन के दौरान होने की सूचना है, बाद वाला 2025 में किसी समय लॉन्च किया जाएगा।

MARUTI 7-SEATER MPV

मारुति सुजुकी की तीन-पंक्ति एमपीवी अपकमिंग 7-सीटर फैमिली कारों में से एक है जो इस साल लॉन्च की जाएगी। जबकि इसकी लॉन्च टाइमलाइन पर कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मॉडल के 2023 दिवाली सीजन के दौरान आने की सूचना है। कंपनी अपनी जिम्नी और फ्रोंक्स को भी जल्द लॉन्च करने के लिए तैयार है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments