Monday, April 22, 2024
HomeदेशAccident: ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से हुआ बड़ा हादसा, बेकाबू गाड़ी...

Accident: ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से हुआ बड़ा हादसा, बेकाबू गाड़ी ने 5 लोगों को कुचला

Accident:राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। दरअसल, यहां एक बेकाबू कार विश्वकर्मा जयंती की शोभायात्रा में घुस गई और लोगों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि ये हादसा ड्राइवर को हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ है। इस घटना में 5 लोग घायल हो गए हैं। इन 5 लोगों में से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे में जख्मी लोगों को अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज चल रहा है।

बेकाबू कार ने 5 लोगों को रौंदा

बता दें कि नागौर के डेगाना में विश्वकर्मा जयंती रैली के दौरान भीषण हादसा हो गया है। बेकाबू बोलेरो गाड़ी ने 5 लोगों को रौंद डाला। गंभीर रूप से घायल लोगों को अजमेर रेफर किया गया है। बाकी लोगों का इलाज नागौर के अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल के बाहर घायलों के जानने वालों की भीड़ है।

कैसे हुआ ये हादसा?

जानकारी के मुताबिक, बोलेरो गाड़ी के ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से ये हादसा हुआ है। आपको बता दें कि जांगिड़ समाज के लोग डेगाना में विश्वकर्मा भगवान की रैली निकाल रहे थे। इस दौरान सुबह करीब 11 बजे शहर की करवा गली के पास एक बोलेरो गाड़ी पीछे से आई और रैली में चल रहे लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में 5 लोग घायल हो गए।

अजमेर रेफर किया गया ड्राइवर

गौरतलब है कि गंभीर रूप से तीन घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत अजमेर रेफर किया गया। इसके साथ ही बोलेरो ड्राइवर को भी अजमेर रेफर किया गया है। अभी बोलोरो ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की खबर मिलने के बाद अस्पताल में भारी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। वहीं, अजमेर में इलाज के दौरान इसाक खान की मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments