Saturday, May 18, 2024
Homeदेशकटिहार में गरजे अमित शाह, बोले- 'लालू यादव ने बिहार को जंगल...

कटिहार में गरजे अमित शाह, बोले- ‘लालू यादव ने बिहार को जंगल राज में बदला’

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। वही पहले चरण के मतदान के बाद दूसरे चरण के लिए तैयारी तेज हो गई है। इसी कड़ी में रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कटिहार पहुंचे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कटिहार लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने जदयू उम्मीदवार दुलाल चंद्र गोस्वामी को वोट देने की अपील की।

 सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने देश से परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण को समाप्त किया है। इसके साथ ही मोदी जी ने हर वर्ग, हर व्यक्ति का विकास किया है। वर्षों से कांग्रेस पार्टी और इनके साथी लालू जी कहते थे, ‘गरीबी हटाओ’, लेकिन गरीबी नहीं हटी। मोदी जी ने मात्र 10 वर्ष में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है।मोदी जी ने नक्सलवाद को समाप्त किया, आतंकवाद पर नकेल कसी।

उन्होंने आगे कहा कि यूपीए की सरकार थी, पाकिस्तान से आतंकी आकर यहां बम धमाके करते थे। मोदी जी ने उरी और पुलवामा हमले के 10 दिन में ही सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों का सफाया किया।

लालू प्रसाद यादव पर साधा निशाना

गृह मंत्री ने राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि मोदी जी इस देश में जातिवाद और तुष्टिकरण को समाप्त करने का काम किया। इतने सालों से कांग्रेस और लालू जी कहते थे गरीबी हटाओ। लेकिन, गरीबी नहीं हटी थी। 10 साल में ही मोदी जी ने देश की जनता को मुफ्त में पांच किलो अनाज देने का काम किया। 12 करोड़ शौचालय और चार करोड़ घर देने का काम किया। 10 करोड़ से ज्यादा माताओं को उज्ज्वला गैस देने का काम किया। पिछले 10 साल के अंदर पीएम मोदी ने गरीबों के जीवन में परिवर्तन में लाने का काम किया।

अमित शाह ने कहा कि लालू और कांग्रेस एक होकर भाजपा और जदयू के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। आप लोगों को लालू-राबड़ी का शासन याद है न? बिहार को जंगलराज में बदलकर इस लालू प्रसाद यादव ने रख दिया था। गरीब, पिछड़ा और दलित पर अत्याचार होते थे। जब से एनडीए की सरकार आई तो गरीबों पर अत्याचार खत्म हो गया। आज लालू यादव कांग्रेस पार्टी के साथ बैठे हैं। मैं लालू यादव को कहना चाहता हूं कि इसी कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ा समाज का विरोध किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments