Wednesday, April 17, 2024
Homeदेशमुरादाबाद में बधाई लेने आए किन्नरों ने ले ली बच्ची की जान,...

मुरादाबाद में बधाई लेने आए किन्नरों ने ले ली बच्ची की जान, मां ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में किन्नरों की छीना-झपटी में एक नवजात बच्ची की मौत हो गई। आरोप है कि किन्नरों ने बधाई न मिलने से नाराज होकर दो महीने की मासूम बच्ची को छीना-झपटी करते हुए जान से मार दिया और शव घर में फेंक कर चले गए। बच्ची की मां ने डिलारी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई।

छीना-झपटी करने जमीन में गिरी बच्ची

बुढ़नपुर गांव के सद्दाम अली की पत्नी ने दो माह पहले बेटी को जन्म दिया था। बच्ची के पिता सद्दाम किसी काम से हरिद्वार गए हुए थे और चाचा मजदूरी करने गए थे और दादी भी पड़ोस में गयी हुई थी। घर में सिर्फ मां और बच्ची मौजूद थे। इसी बीच वहां किन्नर बधाई लेने पहुंच गए। किन्नर बच्ची को गोद में उठाकर उसकी मां से बधाई के रुपये मांगने लगे। इस पर मासूम की मां ने कहा कि अभी घर पर कोई बड़ा मौजूद नहीं है। घर के सभी लोग बाहर गए हुए हैं। जब घर के लोग आ जाएंगे तो तुम्हें बधाई दे दी जाएगी। आरोप है कि किन्नर नहीं माने और बच्ची के साथ छीना-झपटी करने लगे जिससे बच्ची गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

डिलारी थाने प्रभारी हिमांशु सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर ग्रामीणों से पूछताछ की तो पता चला कि किन्नर बधाई लेने पहुंचे थे। बच्ची की मौत कैसे हुई इसकी अभी जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments