Monday, June 17, 2024
Homeदेशहीरा कारोबारी ने तैयार की हीरे की बत्तीसी, अब मोतियों जैसे नहीं...

हीरा कारोबारी ने तैयार की हीरे की बत्तीसी, अब मोतियों जैसे नहीं डायमंड जैसे चमकेंगे आपके दांत!

सूरत: आपने सुना होगा कि आपके दांत मोतियों जैसे चमकेंगे। अपनी मुस्कान को आर्कषक रखने लिए हम क्या नहीं करते हैं दांतों की सफाई के साथ कई बार सोने और चांदी के दांत भी लगवाते हैं। गुजरात का सूरत शहर हीरे के लिए मशहूर है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वहां के ज्वेलर्स सोना और चांदी के साथ साथ डायमंड की बत्तीसी भी बनाते हैं? इन हीरों से जड़ी बत्तीसी की कीमत जान जाएंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे. दरअसल सूरत में एक हीरा कारोबारियों ने दांत की बत्तीसी में हीरा लगाकर हीरा बेचने का नया तरीका खोज लिया है। अब डायमंड की बत्तीसी और दांत में हीरों का उपयोग हो रहा है।

लगवाइए हीरे के दांत

सोने, चांदी के अब हीरे के दांत लगवा सकते हैं। सूरत में एक कारोबारी ने डायमंड के दांतों से पूरी बत्तीसी तैयार की है। कारोबारी ने मुंह में दांतों के बीच लगवाने के लिए एके 47 और दिल और बंदूक की डिजाइन भी बनाई हैं।

विदेशों में हैं ज्‍यादा मांग

डायमंड कारोबारी का दावा है कि विदेशों में हीरे के दांत लगवाने का ट्रेंड हैं। इन दांतों को लगवाने के कोई परेशानी नहीं आती है। लोग खाना आराम से खा सकते हैं।

battisi 1

हर प्रकार के दांत किए जाते हैं तैयार

कारोबारी ने डायमंड बत्तीसी में लगाने के लिए कई प्रकार और साइज के दांत तैयार किए हैं। कारोबारी का कहना है कि दांत के टूटने या खराब होने पर जो लोग कुछ नया करना चाहते हैं वे डायमंड के दांत लगवा सकते हैं। डायमंड की बत्तीसी और दांत बनाने में चांदी, सोना, नैचुरल हीरा, लैब ग्रोन हीरा का उपयोग किया जा रहा है। हीरे के दांतों की कीमत 1लाख रुपये लेकर 25 लाख रुपये तक है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments