Tuesday, December 6, 2022
HomeदेशOMG! उधारी चुकाने की बात पर गुस्साएं युवक ने महिला पर फेंका...

OMG! उधारी चुकाने की बात पर गुस्साएं युवक ने महिला पर फेंका खौलता तेल, 50% झुलसी पीड़िता…

OMG! : दुर्ग के पद्मनाभपुर चौकी क्षेत्र में रहने वाली महिला दुकानदार ने एक गुंडे से उधार मांगा तो उसने उसके ऊपर खौलता हुआ तेल डाल दिया। इस घटना में महिला बुरी तरह झुलस गई। दुर्ग पुलिस ने आरोपी को तो जेल भेज दिया, लेकिन महिला की सुध लेने वाला कोई नहीं है। गरीबी के अभाव में 50 प्रतिशत झुलस जाने के बाद भी महिला घर पर संक्रमण के बीच इलाज कराने को मजबूर है।

महिला का नाम ललिता साहू (50 साल) है। वह दुर्ग को पोटिया क्षेत्र में रहती है और वहीं चाय और नाश्ते का ठेला लगाती है। दुर्ग का मोहम्मद इरफान उस क्षेत्र का गुंडा बताया जा रहा है। उसने महिला के ठेले से समोसा चाय उधारी में लिया था। कई महीने का उधार हो जाने पर महिला ने इरफान को 7 हजार रुपए उधारी हो जाने की बात कही।

महिला ने सात हजार नहीं तो कम से कम 5 हजार रुपए देने की बात कही, तभी वह आगे उधारी दे पाएगी। इस बात को सुनकर इरफान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उस समय महिला कड़ाही में तेल चढ़ाकर समोसा निकाल रही थी। इरफान ने सीधे कड़ाही का गर्म तेल उठाया और महिला के ऊपर डाल दिया। खौलता हुआ तेल चेहरे से लेकर पूरे शरीर में पड़ा। इससे ललिता साहू बुरी तरह झुलस गई। उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सेक्टर 9 हॉस्पिटल रेफर किया गया। यहां चार दिन इलाज कराने के बाद बिल नहीं दे पाने कारण महिला घर पर अपना इलाज करा रही है।

सजा दिलाने की मांग

ललिता साहू का कहना है कि सिर्फ उधारी मांगने पर जो व्यक्ति खौलता तेल डालकर उसकी जान लेने की सोच सकता है वह समाज के लिए काफी घातक है। वह आदतन आरोपी भी है। ऐसे युवक को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर ने बताया कि पद्मनाभपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ एसिड अटैक जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिससे महिला को शासन से कुछ लाभ भी मिल जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group