Saturday, May 25, 2024
HomeखेलVirla Video : Asia Cup में काला जादू का तड़का! जलते अंगारों...

Virla Video : Asia Cup में काला जादू का तड़का! जलते अंगारों पर चला बांग्लादेशी खिलाड़ी

Asia Cup: एशिया कप 2023 की शुरूआत इसी माह 30 अगस्त से होने जा रही है जो कि 17 सितंबर तक पाकिस्तान और श्रीलंका में संयुक्त रूप से खेला जाएगा। एशिया कप 2023 के शुरू होने में दो सप्ताह से भी कम समय बचा है। सभी टीमों ने टूर्नामेंट के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। एशिया कप और वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम में उथल-पुथल मची हुई है। इस बीच बांग्लादेश के एक खिलाड़ी ने अपनी हैरतअंगेज तैयारी से सुर्खियां बटोर ली हैं। बांग्लादेशी खिलाड़ी ने एशिया कप की तैयारी के लिए सारी हदें पार कर जो तरीका अपनाया उसका वीडियो वायरल हो रहा है।

मोहम्मद नईम का हैरतअंगेज कारनामा

दरअसल, एशिया कप 2023 में बांग्लादेश टीम ट्रॉफी जीतना चाहती है। इसी बीच बांग्लादेशी खिलाड़ी मोहम्मद नईम (Mohammad Naim) टूर्नामेंट के दबाव को हैंडल करने के लिए हैरतअंगेज कारनामा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मोहम्मद नईम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह जलते हुए अंगारों पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं और वीडियो का कैप्शन ‘माइंड-ट्रेनिंग’ दिया गया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

श्रीलंका से होगा पहला मुकाबला

बता दें कि एशिया कप 2023 में बांग्लादेश क्रिकेट टीम का पहला मुकाबला 31 अगस्त को श्रीलंका के खिलाफ है। यह मुकाबला पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, टीम इंडिया की बात करें को भारत का पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ है। यह मुकाबला भी पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments