Thursday, December 8, 2022
Homeखेलजाने क्यों फैलाई गई शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की...

जाने क्यों फैलाई गई शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की अफवाह…

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को लेकर पिछले करीब एक सप्ताह से इस तरह की अफवाह थी कि ये हाई प्रोफाइल कपल तलाक लेने जा रहा है या फिर तलाक की प्रक्रिया को पूरा कर चुका है। हालांकि, असली सच कुछ और ही है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। तलाक की खबरें जानबूझकर उड़ाई गईं, ताकि ये दोनों लाइमलाइट में आ सकें।

दरअसल, इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक को जल्द छोटे पर्दे पर एकसाथ देखा जाएगा। ये कपल एक रिएलिटी शो को होस्ट करने वाले हैं। इस शो का नाम है द मिर्जा मलिक शो। यही कारण है कि तमाम फैंस ये मान रहे हैं कि शोएब और सानिया के तलाक की खबरों को जानबूझकर सभी के सामने परोसा गया है, ताकि ये अपने शो को हिट करा सकें।

फैंस इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं और जमकर इस कपल को लताड़ रहे हैं। शनिवार की रात एक ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें सानिया मिर्जा पति शोएब मलिक के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं और इस पोस्टर पर नए शो द मिर्जा मलिक शो का लोगो लगा हुआ है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "द मिर्जा मलिक शो उर्दूफ्लिक्स पर जल्द आ रहा है।"

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनके पीछे एक विंडो है और उस विंडो से बुर्ज खलीफा को देखा जा सकता है। इससे साफ है कि ये कपल दुबई बेस्ड शो ला सकते हैं, जो पाकिस्तान में ऑन एयर हो सकता है। हालांकि, अभी भी कुछ फैंस का कहना है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने ये पोस्टर शेयर नहीं किया है तो क्या अभी भी दोनों के बीच रिश्तों में दरार है?

गौरतलब है कि सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की और दुबई शिफ्ट हो गए। सानिया ने 2018 में बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है। एक हफ्ते पहले पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया गया था कि दोनों अपनी शादी को समाप्त करने जा रहे हैं। यहां तक कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में शोएब का नाम पाकिस्तानी मॉडल आयशा उमर के साथ भी जोड़ा गया था।  

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group