Saturday, May 25, 2024
Homeखेलराशिद खान गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी छाए....

राशिद खान गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी छाए….

वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2023 के 57वें मैच में राशिद खान ने कमाल की गेंदबाजी के साथ ही शानदार बल्लेबाजी कर हर किसी को प्रभावित किया। मैच में गुजरात टीम की तरफ से राशिद खान ने पहले 4 विकेट चटकाए और फिर बल्लेबाजी करते हुए अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक ठोक दिया।

बता दें कि मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से सूर्यकुमार यादव के भी आईपीएल करियर की पहली फिफ्टी वानखेड़े मैदान पर आई। मुंबई ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए। इसके जवाब में गुजरात टाइटंस 191 रन पर ढेर हो गई। मैच मुंबई इंडियंस ने 27 रन से जीत लिया।

Rashid Khan ने जड़ा अपने IPL करियर का पहला पचासा

दरअसल, गुजरात टाइटंस की शुरुआत 219 रन का पीछा करते हुए खराब रही। टीम ने पावरप्ले में अपने 3 विकेट गंवा दिए। मैच में गुजरात टीम की तरफ से राशिद खान ने गेंदबाजी के साथ ही बल्लेबाजी में कमाल का परफॉर्मेंस किया। उन्होंने वानखेड़े मैदान पर छक्कों की बौछार लगाई और हर किसी को अपना दीवाना बनाया।

ये मैच एकतरफा लग रहा था, लेकिन अंत में राशिद खान ने बल्ले से तहलका मचाया और अपने आईपीएल करियर की पहली फिफ्टी जड़ दी। उन्होंने मैच में सिर्फ 32 गेंदों में नाबाद 79 रन बनाए और टीम को 191 रन तक पहुंचाने का काम किया। हालांकि, गुजरात टीम को वह जीत दिला नहीं सके। लेकिन उनकी तूफानी पारी की हर जगह तारीफ हो रही है।

राशिद खान ने 4 विकेट लेकर ये खास उपलब्धि की अपने नाम

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए। गुजरात टाइटंस की तरफ से राशिद खान मैच में चमके और उन्होंने मुंबई के सलामी बल्लेबाजों को एक ही ओवर में पवेलियन का रास्ता दिखाया। गुजरात के राशिद खान ने ईशान किशन, रोहित शर्मा, राहुल वढेरा और तिलक वर्मा को अपनी फिरकी में फंसाया। इसके साथ ही उन्होंने 24 साल की उम्र में टी-20 क्रिकेट में 550 विकेट पूरे किए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments