Wednesday, February 21, 2024
Homeराज्‍यराजस्‍थान22 वर्षीय युवक की करंट लगने से हुई मौत...

22 वर्षीय युवक की करंट लगने से हुई मौत…

धौलपुर के डंक का पुरा गांव में फसल की सिंचाई करने जा रहे एक 22 वर्षीय किसान की रास्ते में 11 केवी लाइन का तार गिरने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पड़ोस के अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। जहां शनिवार को परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डंक का पुरा गांव में हुई उक्त घटना रात करीब 11 बजे के आसपास हुई, जब किसान विशंभर पुत्र अजमेर सिंह गुर्जर खाना खाकर खेतों में फसल पर पानी देने जा रहा था। जैसे ही वह खेत के पास पहुंचा रास्ते में 11 केवी लाइन का तार टूटकर सीधे उसकी गर्दन पर गिरा और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। चीखने की आवाज सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे अन्य किसान वहां पहुंचे और हादसे की सूचना दी। 

मृतक के बड़े भाई रामखिलाड़ी ने जानकारी देते हुए बताया कि विशंभर की अभी शादी नहीं हुई थी और वह बीए की पढ़ाई करने के साथ ही खेती भी करता था। अचानक हुए इस हादसे में डिस्कॉम की लापरवाही साफ नजर आ रही है। घटना को लेकर मृतक के भाई ने पुलिस में डिस्कॉम के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

सोने का गुर्जा थानाप्रभारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि देर रात मृतक के शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया। जहां आज परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments