Sunday, July 14, 2024
Homeराज्‍यअन्‍य राज्‍यहेड कांस्टेबल पर किया गया हमला, नए साल के चलते चलाया जा...

हेड कांस्टेबल पर किया गया हमला, नए साल के चलते चलाया जा रहा था एक विशेष अभियान

राष्ट्रीय राजधानी में दो पहिया वाहन के दस्तावेजों की जांच के लिए रोकने पर कुछ लोगों ने दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल पर कथित रूप से हमला कर उसे जख्मी कर दिया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिणी दिल्ली के हौज खास थाने में तैनात हेड कांस्टेबल कुलदीप के चेहरे पर गंभीर चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कथित घटना शुक्रवार दोपहर साउथ एक्सटेंशन पार्ट-2 इलाके में एक पुलिस बूथ पर हुई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हेड कांस्टेबल कुलदीप और हेड कांस्टेबल मुकेश साउथ एक्सटेंशन पार्ट-दो बाजार में गश्त कर रहे थे. दोनों सादी वर्दी में थे, क्योंकि आगामी नए साल के जश्न के मद्देनजर एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उन्हें एक शख्स बिना हेलमेट लगाए गलत तरीके से बाइक चलाता हुआ दिखा और उसका वाहन तेज आवाज भी कर रहा था.

अधिकारी ने आगे बताया कि पुलिसकर्मी ने उसे रुकने का इशारा किया और उसे ड्राइविंग लाइसेंस और पंजीकरण प्रमाण पत्र दिखाने को कहा. एक अधिकारी ने बताया कि बाइक सवार चयांक सीलेलन उर्फ ​एडी (22) ने दस्तावेज दिखाने से इनकार कर दिया और पुलिसकर्मी उसे बूथ पर ले गए. कुछ देर बाद सीलेलन के पिता अनिल कुमार, भाई तनिष्क कुमार और रिश्ते का भाई बादल चौधरी वहां पहुंचे और पुलिसकर्मियों पर चिल्लाने लगे और हेड कांस्टेबल कुलदीप पर कथित रूप से हमला कर दिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनिल कुमार, तनिष्क कुमार और बादल चौधरी मौके से भाग गए, जबकि हेड कांस्टेबल मुकेश ने सीलेलन को पकड़ लिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments