Wednesday, February 21, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशBorewell Accident: बोरवेल में गिरी पांच साल की मासूम, रेस्क्यू के लिए...

Borewell Accident: बोरवेल में गिरी पांच साल की मासूम, रेस्क्यू के लिए एसडीईआरएफ की टीम बुलाई गई

Rajgarh Borewell Accident: मध्यप्रदेश प्रदेश के राजगढ़ जिले में 5 साल की बच्ची 30 फीट के बोलवेल में गिर गई. पूरा मामला नरसिंहगढ़ तहसील के पिपलिया रसोड़ा गांव का है। घटना की जानकारी लगते ही तुरंत जिला प्रशासन हरकत में आ गया है. बच्ची को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करने की तैयारी शुरू कर दी है। राजगढ़ में बोड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पिपलिया रसोड़ा गांव में मंगलवार शाम एक पांच साल की मासूम बोरवेल के खुले हुए गड्ढे में लगभग 30 फीट नीचे गिर गई, जिसके बचाव का कार्य जारी है।
जानकारी के मुताबिक, मासूम माही पिता रवि भिलाला निवासी पटाड़िया धाकड़ तहसील सारंगपुर अपने मामा के यह पिपलिया रसोड़ा गांव आई हुई थी और बच्चों के साथ खेल रही थी। खेलते-खेलते वह पुराने खुदे हुए बोरवेल के गड्डे में गिर गई, जिसकी गहराई 25 से 30 फीट बताई जा रही है। घटना की सूचना पर बचाव दल, राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित और राजगढ़ एसपी धर्मराज मीणा मौके पर पहुंचे और मासूम को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू किया जा रहा है।

बोड़ा थाने से मिली जानकारी के अनुसार,

बोड़ा थाने से मिली जानकारी के अनुसार, मासूम अपने नाना इंदर सिंह भील के खेत में खेल रही थी और वह पुराने बोरवेल के खुले हुए गड्डे में गिर गई, जिसकी गहराई 25 से 30 फीट है। मासूम को सुरक्षित बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है, जिसके लिए जेसीबी सहित अन्य उपकरण मौके पर मंगवाए गए हैं।

भोपाल और गुना से एसडीईआरएफ की टीम भी बुलाई गई

वहीं, राजगढ़ होमगार्ड की टीम से मिली जानकारी के मुताबिक बोरवेल में गिरी मासूम को बाहर निकालने के लिए भोपाल और गुना से एसडीईआरएफ की टीम भी बुलाई गई है, जो वहां से निकल चुकी है। जल्द ही मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर देगी। मासूम के बोरवेल में गिरने की सूचना के पश्चात से ही राजगढ़ जिले में दुआओं का दौर जारी है और हर कोई मासूम के सुरक्षित बाहर निकलने की प्रार्थना कर रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments