Monday, June 17, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशअस्पताल में मेडिकल स्टोर खुलवाने का झांसा देकर डॉक्टर ने हड़पे लाखों

अस्पताल में मेडिकल स्टोर खुलवाने का झांसा देकर डॉक्टर ने हड़पे लाखों

Crime News: खजूरी सड़क स्थित एक निजी अस्पताल के संचालक ने एक व्यक्ति को मेडिकल स्टोर खुलवाने का झांसा देकर 11.65 लाख रुपए की चपत लगा दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी अस्तपाल संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच पुलिस के मुताबिक विकास बिल्थलरे मेडिकल व्यवसाय से जुडे हुए हैं। करीब तीन साल पहले उनकी मुलाकात डॉक्टर अजहर अली से हुई थी। डॉक्टर अली ने उन्हें बताया था कि वह खजूरी सड़क पर एक निजी अस्पताल का संचालन करते हैं, और वहां उन्हें एक मेडिकल स्टोर खुलवाना है।

स्टोर खोलने के लिए वह करीब 12 लाख रुपए लेंगे। चूंकि फरियादी को मेडिकल स्टोर खोलना था, इसलिए उन्होंने अस्पताल में मेडिकल खोलने की बात कही। दोनों के बीच अनुबंध हुआ, जिसमें तय हुआ कि 11.65 लाख रुपए देकर वह मेडिकल स्टोर उन्हें अपने अस्पताल में खोलने की अनुमति देंगे।

रकम लेने के बाद डॉक्टर ने किसी दूसरे व्यक्ति को अस्पताल में मेडिकल स्टोर दे दिया। इतना ही नहीं रकम लौटाने से भी इंकार कर दिया। इस मामले को लेकर फरियादी ने थाना पुलिस को लिखित में आवेदन देकर शिकायत की थी। आवेदन की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments