Monday, June 24, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशविधानसभा चुनाव: भाजपा मीडिया विभाग के पदाधिकारियों को दिए गए चुनावी टिप्स

विधानसभा चुनाव: भाजपा मीडिया विभाग के पदाधिकारियों को दिए गए चुनावी टिप्स

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों से शुरू कर दी है। भाजपा मीडिया विभाग के पदाधिकारियों को चुनावी वर्ष में कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों के नेताओं और प्रवक्ताओं द्वारा लगाए जाने वाले आरोपों, तथ्यहीन व कुतर्कों के साथ रखे जाने वाली बातों का सोशल मीडिया के साथ मीडिया में प्रमुखता के साथ करारा जवाब देने की रणनीति बनाई गई।

भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय औरप्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया विभाग की बैठक ली है। बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव और चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि भाजपा कांग्रेस सहित विपक्षी दल चुनावी वर्ष में तथ्य हीन आरोप लगाएंगे। भाजपा प्रवक्ताओं और मीडिया विभाग के सभी पदाधिकारी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहें और कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों द्वारा लगाए जाने वाले आरोपों का करारा जवाब दें।

कांग्रेस की कमियां जनता को बताएं

प्रवक्ताओं चुनावी टिप्स देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि मीडिया, सोशल मीडिया और आईटी विंग के पदाधिकारी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस सरकार की कमियों को आम जनता तक पहुंचाएं। आम जनता को 2003 से पहले सड़क, बिजली, पानी और विकास की स्थिति से अवगत कराएं। खासकर युवा मतदाताओं को 2003 से पहले प्रदेश की स्थिति से अवगत कराने के लिए सोशल मीडिया और आईटी सेल का भाजपा नेता और मीडिया विभाग पूरा उपयोग करे। युवा मतदाताओं को कांग्रेस सरकार में सरकारी कर्मचारियों, शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास कार्यों की हकीकत से भी अवगत कराया जाए।

योजनाओं का प्रचार करें

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने प्रवक्ताओं को केंद्र सरकार के 9 वर्ष में किए गए विकास और जनकल्याणकारी योजनाओं को मीडिया, सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार कर आम जनता तक पहुंचाएं। मीडिया विभाग के बाद संभागीय मीडिया प्रभारियों और फिर सोशल मीडिया और आईटी सेल के पदाधिकारियों की बैठक भी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments