Sunday, July 14, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशलोकगायिका नेहा सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, भोपाल के बाद सीधी में FIR

लोकगायिका नेहा सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, भोपाल के बाद सीधी में FIR

सीधी/भोपाल। पूर्वांचल की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। राजधानी भोपाल के बाद अब सीधी में भी उनके खिलाफ सीधी पेशाब कांड को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई। एक स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर सीधी कोतवाली में प्रकरण दर्ज किया गया है। लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने सीधी पेशाब कांड के वीडियो से संबंधित एक कार्टून अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था। आरोप है कि नेहा सिंह राठौर ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के ड्रेस कोड उस पहने हुए पेशाब करने वाले आरोपी को दिखाया है।

यूूपी में का बा के बाद एमपी में का बा लाने वाली हैं नेहा

सोशल मीडिया में उत्तर प्रदेश में ‘का बा’ के बाद मध्यप्रदेश में भी का बा लाने की घोषणा कर चुकी हैं। ज्ञात हो कि यूपी में का बा के जरिए उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर कटाक्ष किए थे। वे केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लेती रही हैं। उत्तर प्रदेश और बिहार के पूर्वांचल क्षेत्र में उनकी गीत काफी पापुलर रहते हैं।

कुछ दिन पहले उन्होंने एक कार्टून भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। जहां उस कार्टून में आरएसएस यानी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की पोशाक पहने हुए सिगरेट पीता हुआ एक शख्स दिखाया गया है। जहां एक आदिवासी युवक बैठा हुआ है, उसके ऊपर पेशाब कर रहा है। आदिवासी समाज के ऊपर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के व्यक्ति को जोडऩा एक सामाजिक अपराध के रूप में देखा गया है। ऐसे में कोतवाली थाना प्रभारी सतीश मिश्रा ने इस पर एफआईआर दर्ज कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम कतरवार के रहने वाले महेंद्र मिश्रा (21) ने नौ जुलाई को आवेदन दिया था। इस पर संज्ञान लेते हुए थाना प्रभारी कोतवाली के निर्देशन में मंगलवार को एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments