Thursday, June 20, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशMP News: देर रात, अचानक पुर्व CM कमलनाथ से मिलने पहुंच गए...

MP News: देर रात, अचानक पुर्व CM कमलनाथ से मिलने पहुंच गए CM मोहन यादव, एक घंटे तक बंद कमरे में क्या हुई बात?

MP News: मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) गुरुवार देर रात अचानक पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) के बंगले पर पहुंचे. सीएम यादव ने पूर्व सीएम कमनलाथ से मुलाकात की. करीब 1 घंटे तक दोनों ने बंद कमरे में चर्चा की है. जिसके बाद से सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. हालांकि कांग्रेस (Congress) ने इस मुलाकात को सौजन्य भेंट बताया है, लेकिन इसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

एक घंटे तक चली चर्चा

कांग्रेस ने दोनों नेताओं की मुलाकात को सौजन्य भेंट बताते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. एमपी कांग्रेस ने कमलनाथ और मोहन यादव की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव जी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ जी से सौजन्य भेंट की.” हालांकि दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में एक घंटे तक क्या चर्चा हुई, इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

पहले भी हुई दोनों नेताओं की मुलाकात

इससे पहले भी कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मोहन यादव से मुलाकात की थी. कमलनाथ ने मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी थी और पुष्पगुच्छ भेंट किए थे. दोनों नेताओं ने इस दौरान चर्चा भी की थी. वहीं कमलनाथ भाजपा की जीत के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने भी पहुंचे थे.

लोकसभा की तैयारियों में जुटी बीजेपी

बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुटी हुई है. लोकसभा की तैयारियों के लिए लगातार बैठकें भी कर रही है, वहीं कमलनाथ से मिलने से पहले मोहन यादव सीहोर में बीजेपी की बैठक में शामिल हुए थे. बता दें कि एमपी में लोकसभा की कुल 29 सीटें है. पिछली बार बीजेपी ने 28 सीटें हासिल की थी, वहीं कांग्रेस को 1 सीट मिली थी. कमलनाथ का गढ़ माने जाने वाली छिंदवाड़ा सीट पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद छिंदवाड़ा में बीजेपी लोकसभा सीट पर खासा जोर दे रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments