Monday, February 26, 2024
Homeमनोरंजनविक्की कौशल ने बताया कैसी है फिल्म 'मैरी क्रिसमस', कैटरीना कैफ की...

विक्की कौशल ने बताया कैसी है फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’, कैटरीना कैफ की तारीफों के बांध दिए पुल

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों एक-दूसरे के लिए क्यूट रोमांटिक पोस्ट शेयर करते रहते हैं और हमेशा एक-दूसरे के सपोर्ट में खड़े रहते हैं. कैटरीना की आज फिल्म मैरी क्रिसमस सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में कैटरीना के साथ विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए हैं. कैटरीना की फिल्म रिलीज हो और विक्की उनके लिए पोस्ट ना डाले ऐसा हो ही नहीं सकता है. विक्की ने कैटरीना की फिल्म मैरी क्रिसमस देख ली है और उनकी तारीफ में एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है.

कैटरीना की फिल्म मैरी क्रिसमस की हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें विक्की कौशल भी उनके साथ पहुंचे थे. स्क्रीनिंग में विक्की और कैटरीना की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया था. अब विक्की का पोस्ट देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं.

विक्की ने कैटरीना के लिए लिखा पोस्टविक्की ने मैरी क्रिसमस से कैटरीना के लुक की फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैरी क्रिसमस सभी को. आप पर मुझे बहुत गर्व है. बहुत ही खूबसूरती के साथ आपने श्रीराम सर की स्टोरीटैलिंग को खुद को सरेंडर कर दिया.  'मारिया' की जटिलताओं के सामने समर्पित कर दिया है. उसकी रॉनेस, उसकी मिस्ट्री, उसका जादू… सब कुछ इतनी ईमानदारी और बारीकियों के साथ किया है! और वो डांस…उफ़! यह वास्तव में आपका अब तक का सबसे अच्छा काम है.

विजय सेतुपति के लिए कही ये बात

विक्की ने आगे लिखा- विजय सेतुपति सर…मुझे नहीं पता कि आप अपने किरदारों में बच्चों जैसी मासूमियत कैसे लाते हैं, लेकिन आपको अल्बर्ट को जीवंत करते हुए देखना बेहद खुशी की बात है.

फैंस हुए इंप्रेस

विक्की के पोस्ट पर उनके फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- आप बेस्ट हसबैंड हो. वहीं  दूसरे ने लिखा- इनके जैसा लड़का हर कोई डिसर्व करता है. एक ने लिखा- इस रिव्यू का कबसे इंतजार था.

मैरी क्रिसमस की बात करें तो फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कैटरीना और विजय के साथ राधिका आप्टे, टीनू आनंद, संजय कपूर और विनय पाठक अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments