Monday, June 24, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशAssembly election: प्रधानमंत्री मोदी आएंगे मध्य प्रदेश, सागर में करेंगे संत रविदास...

Assembly election: प्रधानमंत्री मोदी आएंगे मध्य प्रदेश, सागर में करेंगे संत रविदास मंदिर का भूमिपूजन

Assembly election : मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा की पूरी टीम सक्रिय हो गई है। मध्यप्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे तय किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जून में भोपाल में निरस्त हुआ रोड शो फिर से आयोजित करने की तैयारी है। भोपाल में मेगा रोड शो आयोजित करने का प्रस्ताव है। 12 अगस्त को पीएम मोदी सागर में संत रविदास मंदिर का भूमिपूजन करेंगे। इसके बाद वे ओंकारेश्वर में बन रहे आदि शंकराचार्य के एकात्मधाम के लोकार्पण के लिए आएंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री अमित शाह का अगला कार्यक्रम जबलपुर में रखा गया है। उन्होंने बताया कि अब महाकौशल पर फोकस किया जाएगा और इसी कड़ी में अमित शाह का जबलपुर का दौरा तय हो चुका है। इसके बाद उनकी एक सभा ग्वालियर में भी प्रस्तावित है जिस पर अभी अंतिम मुहर लगना बाकि है। दिल्ली के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोदी और शाह के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई केंद्रीय मंत्री इन तीन महिनों में मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार यह सभी दौरे अभी प्रस्तावित हैं लेकिन इनमें संशोधन किया जा सकता है। सभी प्रस्तावित कार्यक्रमों की अंतिम रूपरेखा तय करने में अब प्रदेश संगठन की भूमिका सबसे अधिक महत्वपूर्ण रहेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments