Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशबेटी के ससुराल आए पिता पर दामाद ने पेट्रोल डालकर लगाई आग,...

बेटी के ससुराल आए पिता पर दामाद ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर

छतरपुर जिले के बकस्वाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गढ़ी सेमरा में बुधवार सुबह अपनी बेटी की ससुराल पहुंचे पिता पहलवान सिंह पर दामाद अखलेश ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया। गंभीर हालत में ससुर को इलाज के लिए बकस्वाहा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर दमोह जिला अस्पताल रेफर किया गया।

जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के बकस्वाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गढ़ी सेमरा में यह घटना घटित हुई। जब घोघरा गांव निवासी पहलवान पिता महाराज लोधी 45 वर्ष अपनी बेटी की ससुराल गढ़ी सेमरा गए थे। तीन महीने पहले ही बेटी का विवाह हुआ था और ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे थे। आग में झुलसे पहलवान सिंह ने बताया कि उसकी बेटी को ससुराल वाले काफी परेशान कर रहे थे। पिछले एक माह से लगातार वह प्रताड़ित कर रहे थे। इसलिए वह बुधवार सुबह बेटी के ससुराल गढ़ी सेमरा पहुंचे और दामाद से बात कर रहे थे।

इसी दौरान दामाद अखलेश लोधी ने अपने साथी अंतू, छुट्टन व एक अन्य युवक के साथ मिलकर उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और घर से भाग निकले। वह किसी तरह से घर से बाहर आया तो गांव वालों ने आग बुझाई और पुलिस को सूचित किया। उसके बाद उसे इलाज के लिए बकस्वाहा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया और परिजनों को सूचित किया।

बेटी को गायब करने का आरोप

हालत गंभीर होने पर दमोह जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं असोताल में इलाजरत पहलवान के भतीजे देवी सिंह ने बताया कि इनकी बेटी को ससुराल वालों ने कहीं गायब कर दिया है। वह अपनी ससुराल में नहीं है और पिछले एक माह से विवाद चल रहा है। बुधवार को विवाद सुलझाने चाचा गढ़ी सेमरा गए थे जहां दामाद ने अपने साथियों के साथ मिलकर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और छतरपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments