Tuesday, May 28, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशSuicide: थाने के सामने काट ली अपनी गर्दन फीर कटे हिस्से में...

Suicide: थाने के सामने काट ली अपनी गर्दन फीर कटे हिस्से में अंगुलियां डालकर फाड़ लिया पूरा गला, Video Viral

Suicide: मध्य प्रदेश में रतलाम जिले एक युवक के खौफनाक कदम से हड़कंप मच गया। युवक ने पुलिस थाने के सामने धारदार वस्तु से गर्दन काट ली और कटे हिस्से में अंगुलियां डालकर पूरा गला फाड़ लिया। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। मध्य प्रदेश में रतलाम जिले के ताल नगर थाने के सामने सड़क पर स्थित एक ढाबे के समीप असम के 35 वर्षीय युवक जोसेफ ने शुक्रवार शाम करीब चार बजे धारदार वस्तु से गर्दन काट ली और कटे हिस्से में अंगुलियां डालकर पूरा गला फाड़ लिया। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पुलिस के मुताबिक, असम के डिब्रूगढ़ जिले के नामरूप नगर निवासी इस युवक के स्वजन को सूचना दे दी गई है। पुलिस के अनुसार, लोगों ने ढाबे के बाहर सड़क किनारे जोसेफ को धारदार वस्तु से गर्दन काटते और गले से खून निकलते देखा तो घबरा गए। पुलिस पहुंची तो युवक कटे हिस्से में अंगुलियां डालकर गला फाड़ रहा था।

पुलिस अधिकारियों, जवान व अन्य लोगों ने जैसे-तैसे उसे पकड़ा। इसी बीच एक जवान ने खून रोकने के लिए गले में गमछा लपेट दिया। उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments