Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशViral News:शादी नहीं होने पर रिक्शा वाले ने लगाया ऐसा जुगाड़, अब...

Viral News:शादी नहीं होने पर रिक्शा वाले ने लगाया ऐसा जुगाड़, अब लगी रिश्तों की लाइन

Viral News:भारत में शादी-ब्याह को इंसान की लाइफ का काफी जरुरी हिस्सा माना जाता है। यहां लड़के और लड़की दोनों के लिए ही शादी की एक उम्र निर्धारित कर दी गई है। अगर इस उम्र के बाद उनकी शादी नहीं होती, तो घरवालों के साथ ही साथ रिश्तेदार भी ताने मारने लगते हैं। ऐसे ही तानों से तंग आ गया था मध्यप्रदेश के दमोह में रहने वाला तीस साल का एक रिक्शा वाला।तीस की उम्र में जब दीपेंद्र राठौर नाम के इस शख्स की शादी नहीं हुई, तो उसने एक अनोखा तरीका अपनाया। दीपेंद्र ने बताया कि उसके घर वाले कई जगह उसकी शादी की बात चला चुके थे। लेकिन हर बार किसी ना किसी कारण से रिश्ता टूट जाता था। लोग उसे ताने देने लगे थे। ऐसे में उसने एक अनोखा रास्ता अपनाया। दीपेंद्र ई रिक्शा चलाता है। ऐसे में उसने अपने रिक्शा के ही पीछे अपनी शादी के लिए बायोडाटा लगा दिया।

दी सारी जानकारी

दीपेंद्र ने अपने ई रिक्शा के पीछे एक पोस्टर लगा दिया। इसमें दीपेंद्र की तस्वीर से लेकर उसके बारे में जुड़ी सारी जानकारी दी गई है। जिसमें उसकी उम्र, पेशा और लाइफ पार्टनर को लेकर उसकी क्या उम्मीद है, सब मेंशन किया गया है। जैसे ही दीपेंद्र के पोस्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई, ये वायरल हो गई। दीपेंद्र के इस सिंपल लेकिन रोमांचक तरीके ने लोगों का ध्यान खींच लिया।

आने लगे कई रिश्ते

बताया जा रहा है कि जैसे ही दीपेंद्र का शादी को लेकर दिया गया इस्तेहार वायरल हुआ, उनके पास रिश्तों की लड़ी लग गई। कई लड़कियों के रिश्ते दीपेंद्र के लिए आने लगे। लोगों को दीपेंद्र का ये तरीका काफी पसंद आया। काम के चक्कर में दीपेंद्र के पास इतना समय नहीं होता था कि वो हर जगह अपने रिश्ते के लिए जा पाए। ऐसे में इस आइडिया की वजह से दीपेंद्र अपना काम भी कर पा रहे हैं और लड़कियों को उसके बारे में आता भी चल जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments