Saturday, May 18, 2024
Homeराज्‍यराजस्‍थानभीषण सड़क हादसा, ट्रक की टक्कर से बस में सवार 11 लोगों...

भीषण सड़क हादसा, ट्रक की टक्कर से बस में सवार 11 लोगों की मौत, कई घायल

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां सड़क पर खड़ी एक बस को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके चलते बस में सवार 11 यात्रियों की मौत हो गई। 24 लोग घायल हुए हैं। कई की स्थिति नाजुक है। उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है।

गुजरात से यात्रियों को लेकर मथुरा जा रही बस खराब हो गई थी। सड़क पर खड़ी बस को ठीक करने की कोशिश की जा रही थी। इस दौरान यात्री बस में ही सवार थे तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा नदबई थाना क्षेत्र में जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर हुआ। पुलिस के मुताबिक भरतपुर के नदबई में हादसा हुआ है। घायलों को जिला अस्पताल भरतपुर में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक यह हादसा NH-21 पर स्थित हंतरा पुल पर होना बताया जा रहा है। मृतकों में 6 महिला व 5 पुरुष शामिल है। सभी मृतक व घायल भावनगर गुजरात के बताए जा रहे हैं।

गुजरात के हादसे में शिकार लोग

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले ही रूपवास भरतपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ था। इस दौरान बस और कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत में छह लोगों की जान चली गई थी। हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई थी। परिवार के लोग एकादशी के मौके पर सीकर के रींगस इलाके में स्थित खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहेथे। टक्कर के बाद कार पूरी तरह से पिचक गई जिस वजह से अंदर फंसे लोगों के शव बुरी तरह सेफंस गए थे। शवों को कार से निकालने काफी मशक्क्त करनी पड़ी। सरकारी की तमाम सख्ती के बावजूद भी सड़क हादसों पर रोक नहीं लग पा रही है। राजस्थान में हर दिन सड़क हादसों में लोगों की मौत हो रही है।

पुलिस के अनुसार बस गुजरात के भावननगर से चलकर मथुरा जा रही थी। आज सुबह 5 बजे यह हादसा हुआ है। पुलिस के मुताबिक मरने वालों में 6 महिलाएं और 5 पुरुष बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments