Wednesday, February 21, 2024
Homeराज्‍यछत्‍तीसगढजयश्रीराम के नारे से गूंज उठा उसलापुर स्टेशन... पहली आस्था स्पेशल ट्रेन...

जयश्रीराम के नारे से गूंज उठा उसलापुर स्टेशन… पहली आस्था स्पेशल ट्रेन अयोध्या के लिए हुई रवाना…

बिलासपुर- रामलला के दर्शन के लिए आज बिलासपुर से 300 राम भक्तों का पहला जत्था अयोध्या के लिए रवाना हुआ. यह रामभक्त बिलासपुर से आस्था स्पेशल ट्रेन के जरिए अयोध्या पहुंचेंगे। सभी रामभक्तों को उसलापुर रेलवे स्टेशन से मंगल तिलक लगाकर और भगवा ओढ़ा कर पुष्प वर्षा के साथ विदाई दी गई।
जत्थे में विभिन्न राष्ट्रवादी संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सूर्या ने बताया कि अयोध्या में प्रभु श्रीरामलला के दर्शनों के लिए आज बिलासपुर जिले से रामभक्तों का पहला जत्था रवाना हुआ।
वही डॉ ललित माखीजा ने सभी दर्शनार्थियों को मंगल टीका लगा कर ढोल नगाड़े के साथ किया रवाना श्री माखीजा ने अत्यंत खुशी का इजहार करते हुए उसलापुर स्टेशन पर ही रामभक्तो को डांस करते हुए विदाई दी 
जत्थे में विभिन्न राष्ट्रवादी संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल थे. रामभक्तों का स्टेशन पर संघ के वरिष्ठ पदाधिकारीयों ने तिलक लगाकर और केसरिया वस्त्र ओढ़ा कर पुष्प वर्षा के साथ अभिनंदन किया. उत्साहित रामभक्त इस दौरान झूमते हुए नजर आए। इस दौरान डॉक्टर ललित मखीजा चंद्र प्रकाश सूर्या, डॉक्टर देवेंद्र कौशिक, सागर बंजारे, अमित तिवारी, प्रणव शर्मा समदरिया सहित बड़ी संख्या में संघ व भाजपा के पदाधिकारी उपस्थित रहे।इस दौरान जय श्रीराम का उद्घोष करते हुए राम भक्तों का उत्साह चरम पर था .राम भक्तों का यह काफिला बिलासपुर से आस्था स्पेशल ट्रेन द्वारा अयोध्या के लिए रवाना हुआ जो 6 से फरवरी को अयोध्या पहुंचेगा. 7 फरवरी को अयोध्या में रामलला के दर्शन करेगा. आपको बता दें कि अयोध्या में रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा के बाद देश के कोने कोने से लोग श्रीराम के दर्शन के लिए अयोध्या जा रहे है. तो वहीं प्रदेश के सरकारों ने भी राम भक्तों कई तरह के सुविधाओं का इंतजाम किया जा रहा है।
 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments