Saturday, June 22, 2024
Homeट्रेंडिंग घर की छत पर सो रहे परिवार पर एसिड से हमला, चार...

 घर की छत पर सो रहे परिवार पर एसिड से हमला, चार लोगों की हालत गंभीर

रांची। झारखंड के साहिबगंज जिले के राजमहल में एसिड अटैक में एक ही परिवार के चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए धनबाद स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेजा गया है। वारदात मंगलवार रात दो बजे की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जिस परिवार के लोगों पर हमला किया गया, वह राजमहल अनुमंडलीय अस्पताल के सामने नगर पंचायत की ओर से निर्मित दुकान में एक छोटा सा होटल चलाता है। परिवार के सभी सदस्य उसी दुकान की छत पर सो रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने वहां पहुंचकर उनपर एसिड फेंक दिया।

हमले में 35 वर्षीय शेख हसीना, 60 वर्षीय गुलबानो बेवा, उनकी नाबालिग बेटी और 30 वर्षीय आलम शेख बुरी तरह जख्मी हो गए। हमले की वजह क्या है, यह फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं। सभी घायलों का प्राथमिक इलाज राजमहल अनुमंडलीय में हुआ। इसके बाद डॉक्टरों ने सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया। दो-तीन माह पहले इस परिवार के घर में आग में आग लग गयी थी। घर जलकर राख हो गया था। ऐसे में परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर था। बाद में उन्होंने अनुमंडल अस्पताल के सामने नगर पंचायत द्वारा निर्मित दुकान को अपना ठिकाना बना लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments