Wednesday, April 17, 2024
Homeट्रेंडिंगएशिया कप के बीच कुलदीप यादव के ऊपर बरसी बाबा बागेश्वर की...

एशिया कप के बीच कुलदीप यादव के ऊपर बरसी बाबा बागेश्वर की कृपा, जानें पूरा मामला

Dhirendra Shastri: बागेश्वर वाले बाबा यानी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चर्चा में बने रहते है। कभी उनकी किसी सेलिब्रिटी के साथ तस्वीरें वायरल होती है तो कभी उनके बयानों की वीडियो। अब ऐसे में एशिया कप के बीच भी उनकी कुछ तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल इंडिया के शानदार प्रदर्शन करने वाले स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ अपनी बेहतरीन गेंदबाजी दिखने के बाद बागेश्वर धाम बाबा के दर्शन करने पहुंचे थे। जिसके बाद उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई। यह तस्वीर उनकी खूब शेयर इसलिए भी हो रही क्योकि उन्होंने एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन किया। जिसके बाद उनकी तस्वीर सामने आई थी, अब एशिया कप में कुलदीप ने अच्छा प्रदर्शन किया तो ये तस्वीर खूब शेयर हो रही है।

कई बड़े नेता और सेलेब्स अपनी हजारी बागेश्वर बाबा के दरबार में लगा चुके है। इसी के चलते भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने भी बाबा के दरबार में पंहुच कर उनके दर्शन किए। इन दोनों ही खिलाडियों की बहुत सारी तस्वीरें सामने आई थी। इस दर्शन के कुछ हफ्ते बाद ही एशिया कप शुरू हो गया। एशिया कप में भारत का मुकाबला जब पाकिस्तान से हुआ तो कुलदीप यादव हीरो बन गए। कुलदीप ने अपने पूरे स्पेल में पांच विकेट चटकाए, जिससे पाकिस्तानी टीम की कमर टूट गई। इसके बाद श्रीलंका से सुपर-4 के मैच में कुलदीप यादव ने फिर जबरदस्त गेंदबाजी की और चार विकेट अपने नाम किए। कुलदीप यादव के इस प्रदर्शन के ठीक बाद बागेश्वर बाबा के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर बागेश्वर बाबा के समर्थक कुलदीप यादव की इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं, कई यूजर इसे बाबा का आशीर्वाद बता रहे हैं और कह रहे हैं कि बागेश्वर बाबा की कृपा से कुलदीप लगातार चमक रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि जो खिलाड़ी दिन-रात मेहनत कर रहा है ये उसकी अपनी मेहनत है। इसका क्रेडिट किसी और को देना बिल्कुल गलत है फिलहाल कुलदीप यादव और धीरेंद्र शास्त्री की इस तस्वीर पर जमकर कमेंट्स हो रहे हैं।

चहल और कुलदीप ने लगाई थी हाजिरी

बागेश्वर बाबा के दरबार में कई बड़े नेता और सेलेब्स हाजिरी लगा चुके हैं। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने भी बाबा के दरबार में हाजिरी लगाई। दोनों ही खिलाड़ियों की तस्वीरें भी सामने आई थीं।इस दर्शन के कुछ हफ्ते बाद ही एशिया कप शुरू हो गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments