Saturday, May 18, 2024
Homeट्रेंडिंगMP NEWS: युवती के साथ हैवानियत करने वाले अयान खान के घर...

MP NEWS: युवती के साथ हैवानियत करने वाले अयान खान के घर गरजा बुलडोजर, प्रशासन ने ढहाया घर

भोपाल। मध्य प्रदेश के गुना के नानाखेड़ी क्षेत्र में 23 वर्षीय युवती की घर में बांधकर हैवानियत करने वाले आरोपी अयान खान के घर पर जिला प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही की है। आरोपी अयान के घर प्रशासन का बुलडोजर गरजा है।

गुना एसडीएम रवि मालवीय, एडिशनल एसपी मानसिंह ठाकुर सहित कई अधिकारियों की मौजूदगी में आरोपी के घर को जेसीबी से गिरा दिया गया है। प्रशासन ने बताया कि आरोपी के परिजनों को नोटिस जारी कर अतिक्रमण के संबंध में जवाब मांगा गया था। लेकिन परिजनों की ओर से कोई लिखित जवाब पेश नहीं किया गया। जिसके बाद यह कार्यवाही हुई है।

बता दें कि नानाखेड़ी इलाके में रहने वाले 23 साल की युवती के साथ आरोपी अयान खान ने हैवानियत की सारे हदें पार कर दी थी। आरोपी ने लड़की को घर में कैद कर उसकी पिटाई की थी। मारपीट करने के बाद अयान ने युवती की आंख और मुंह में फेविक्विक और मिर्च डाल दी थी। पीड़िता किसी तरह वहां से भाग कर अपने घर पहुंची और मां के साथ मिलकर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित युवती की एक आंख खराब हो गई है। उसे धुंधला दिखाई दे रहा है। उसे ऑपरेशन के लिए शनिवार शाम को गुना से ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments