Monday, April 22, 2024
Homeट्रेंडिंगखास फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा Poco X6 Neo स्मार्टफोन

खास फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा Poco X6 Neo स्मार्टफोन

Poco X6 Neo: पोको जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन का नाम Poco X6 Neo है, जिसकी चर्चा पिछले काफी दिनों से की जा रही है। अब कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है। यह फोन भारत में 13 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।पोको का यह फोन 13 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को कंपनी बजट सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि Poco X6 की कीमत 20,999 रुपये से शुरू होती है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि Poco X6 Neo की कीमत 15,000 से 20,000 रुपये तक में हो सकती है।

इस फोन के पक्के स्पेसिफिकेशन्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी उम्मीद की जा रही है कि Poco X6 और Poco X6 Pro की तरह Poco X6 Neo को भी कंपनी बहुत सारे वेरिएंट्स में लॉन्च कर सकती है। पोको ने इस फोन के प्रमोशनल पोस्टर के लिए ब्लू शेड वाली पिक्चर को पोस्ट किया है। पोको का यह फोन हाल ही में लॉन्च हुए Realme 12 5G और OnePlus Nord CE 3 Lite को टक्कर दे सकता है।

पोको ने अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन का डिजाइन रिवील किया था। इस फोन के पिछले हिस्से में आयतकार आकार में कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें वर्टिकल डायरेक्शन में दो कैमरा फिट किए गए हैं। कैमरा मॉड्यूल के आगे पोको की बड़ी सी ब्रांडिंग की गई है। इस फोन के प्रमोशनल पोस्ट में छोटे-छोटे अक्षरों में 108MP डुअल कैमरा सेटअप की बात लिखी गई है। इसका मतलब है कि इस फोन का मेन कैमरा 108MP के साथ आएगा।

इसके अलावा पोको ने अपने इस फोन के लिए पंच-होल स्क्रीन का खुलासा भी कर दिया था, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 93.3% होगा। इस फोन स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है, और कंपनी इसमें Android 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है।

इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

मीडिया में इस फोन के बारे में चल रही कुछ अफवाहों की मानें तो यह फोन चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 13R का रिब्रांडेंड वर्ज़न हो सकता है, जिसे चीन में नवंबर 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। अगर ऐसा सच है तो पोको के इस अपकमिंग फोन में 6.67 इंच की OLED स्क्रीन, FHD+ रेजॉल्यूशन, MediaTek Dimensity 6080 चिपसेट, 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज की सुविधा मिल सकती है।इसके अलावा इस फोन में 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी दी जा सकती है। कनेक्टिविटी के लिए यह फोन डुअल सिम 5जी, Wi-Fi 6 जैसे कई खास और आधुनिक फीचर्स के साथ आ सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments