Friday, June 21, 2024
Homeट्रेंडिंगTomato Song: टमाटर की महंगी कीमत से परेशान शख्स ने बनाया नया...

Tomato Song: टमाटर की महंगी कीमत से परेशान शख्स ने बनाया नया ‘टम टम‘ सॉन्ग, गाना सुनकर ठीक हो जाएगा मूड

Viral Tomato Song: टमाटर की कीमतें घटने की बजाय लगातार बढ़ती जा रही हैं। 30-40 रुपये किलो मिलने वाला टमाटर आजकल 140 रुपये से भी ज्यादा दाम में मिल रहा है। इस चक्कर में किचन से ये सब्जी गायब तो हो ही रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर टमाटर के भाव पर लोग विचारों और गाने बना रहे हैं। मंडी में टमाटर कम पहुंच रहा है लिहाज़ा दुकानदारों को भी टमाटर महंगा मिल रहा है और आम लोगों तक पहुंचते-पहुंचते कीमत बजट के बाहर होने लगा है। इसी तरह से अब एक शख्स ने टम-टम गाने को रीक्रिएट कर सब्जी पर मजेदार गाना बनाया है, जिसे सुनकर आपको मजा आ जाएगा। टमाटर की महंगी कीमतों से परेशान हैं, तो इस आदमी का बनाया गाना सुनकर थोड़ा दुख कम कर लीजिए।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एक शख्स ने सब्जी के बढ़ते भाव पर गाना बना दिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे सुनकर आपको मजा आ जाएगा। ‘टम टम‘ सॉन्ग तो आप सबने सुना ही होगा, अब इसका टमाटर वर्जन भी आ गया है। वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि एक शख्स टमाटर खरीद रहा है और 100 रुपये जेब से निकाल कर सब्जी वाले को दे रहा है। फिर वो अपने हाथ में दो थैली सब्जी लिए अपने तीन दोस्तों के साथ महंगे टमाटर पर गाना गाते दिखाई दे रहा है। गाने के साथ-साथ चारों दोस्त डांस भी कर रहे हैं। उनके डांस मूव्स और फेस एक्सप्रेशन बेहतरीन हैं। गाने अंत में शख्स अपनी खाली जेब की तरफ इशारा करता है। कीमतों में बढ़ोतरी के बारे में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक पैरोडी वीडियो वायरल हो रहा है।


इंस्टाग्राम पर इस क्लिप को कुशाल पवार नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- टोमैटो सॉन्ग। वहीं, यूजर्स इस पर कमेंट कर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और कई प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं। लोगों को गाना काफी एंटरटेंनिंग लगा। कई लोगों ने इस पर कमेंट किया, कि खुशाल ने अपने पैरोडी गीत में मध्यम वर्ग की स्थिति का कितना सटीक वर्णन किया है एक ने लिखा- हमारे तो फ्री के हैं अपने खेतो के। दूसरे ने कमेंट किया- दिल्ली में 160 रुपये प्रति किलो। फिलहाल टमाटर के रेट कुछ भी हो यह वीडियो देखकर सभी के चेहरे पर मुस्कान तो आई है। क्या आपको भी पसंद आया ये वीडियो? कमेंट कर हमें अपने रिएक्शन जरूर बताएं।

आनेवाले एक-दो हफ्तों में टमाटर की कीमतों में गिरावट आएगी

जिनकी वजह से टमाटर के भाव बढ़ गए हैं। इसमें पहला कारण तो तापमान का बढ़ना है। देश के कई राज्यों में पिछले कुछ दिनों से बहुत ज्यादा गर्मी पड़ रही है। दूसरी वजह यह है कि इस बार टमाटर का उत्पादन बहुत कम मात्रा में हुआ है, जिससे रेट बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं। हालांकि सरकार उम्मीद जता रही है कि आनेवाले एक-दो हफ्तों में कीमतों में गिरावट आएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments