Wednesday, November 30, 2022
Homeट्रेंडिंगUrfi Javed : अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में उर्फी के जलवे,...

Urfi Javed : अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में उर्फी के जलवे, फैशन देख फिर हिले लोग

Urfi Javed: ‘कच्चा बादाम’ गाने पर अपने ठुमकों से ख्याति बटोरने वाली एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने बीती रात अपना 23वां जन्मदिन मनाया और इस मौके उनके करीबी दोस्त भी पहुंचे. टीवी जगत की कई हसीनाओं ने अपनी मौजूदगी से इस पार्टी में चार-चांद लगाए लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी ने लाइमलाइट लूटी तो वो थीं उर्फी जावेद. ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नाम दिमाग में आते ही लोग सोच में पड़ जाते हैं की अब कौन सा बम फूटने वाला है। कई बार तो फैंस का दिमाग ये सोचते-सोचते घूम जाता है की आखिर उन्होंने पहना क्या है। वहीं अब एक बार फिर से वो अपने अनोखे अंदाज में नजर आईं। उर्फी, अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में ऐसी ड्रेस पहन कर पहुंची की लोग बर्थडे गर्ल को छोड़कर उन्हें ही देखते रह गए।

हर तरफ से कट वाली ड्रेस पहन पहुंची पार्टी में

दरअसल, अंजलि अरोड़ा ने बीती रात बर्थडे पार्टी दी। इस दौरान उनकी पार्टी में टीवी के कई स्टार्स शिरकत की। पार्टी में हर किसी का ध्यान अंजलि से कहीं ज्यादा उर्फी पर गया। उर्फी ने पार्टी में फिर से अपनी ड्रेस के जरिए फैंस का ध्यान खींचा। उनकी इस ड्रेस में हर तरह से इतने ज्यादा कट लगे थे की उनकी पूरी बॉडी साफ नजर आ रही थी। वहीं इस शॉर्ट ड्रेस के साथ उर्फी ने गोल्डन चूड़ा पहना था, जो उनके लुक को काफी अलग दिखा रहा था। इस वीडियो में उर्फी का अंदाज देख फिर से फैंस के होश उड़ते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर फिर से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘कपड़े पहन कर अहसान क्यों करती है।’ वहीं एक लिखता है, ‘आ गई ये फिर से।’

एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग किया जमकर डांस

अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में उर्फी जावेद के एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस कलनावत भी पहुंचे थे। वहीं उर्फी ने पारस कलनावत संग जमकर डांस किया। दोनों एक दूसरे के डांस स्टेप को फॉलो करते नजर आए। बता दें कि उर्फी जावेद कभी पारस कलनावत संग रिश्ते में थीं वहीं ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे से रिश्ता तोड़ चुके हैं।

कुछ साल पहले हुआ था ब्रेकअप

आपको बता दें, उर्फी जावेद और पारस कलनावत कभी रिलेशनशिप में थे. एक्ट्रेस ने बताया था कि पारस ने ब्रेकअप के बाद भी उनके नाम पर तीन टैटू बनवाए, लेकिन वह उनसे सुलह करने के मूड में नहीं थीं. उर्फी जावेद ने यह भी बताया था कि वो मेरे पजेसिव थे औक उन्होंने मेरे नाम के 3 टैटू बनवाकर मुझे फिर से लुभाने की कोशिश की, लेकिन अलग होने के बाद ऐसा कौन करता है? लेकिन अलग होने के इतने समय के बाद लगता है दोनों की राहें फिर से एक होने लगी हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group