Wednesday, April 17, 2024
Homeवायरल विडियोCat Viral Video: बिल्ली को आया गुस्सा मालिक पर कर दिया हमला...

Cat Viral Video: बिल्ली को आया गुस्सा मालिक पर कर दिया हमला , देखिये कैसे

Cat Viral Video: मानव-बिल्ली के रिश्ते में यह सामाजिक बदलाव लगभग 4,000 साल पहले हुआ था – “मनुष्य का सबसे अच्छा दोस्त” – घरेलू कुत्ते की तुलना में थोड़ा बाद में। हालाँकि यह किसी प्रजाति के लिए बढ़ी हुई सामाजिक माँगों को पूरी तरह से समायोजित करने के लिए पर्याप्त समय की तरह लग सकता है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहे इस वीडियो में बिल्ली अपने मालिक को काटना चाहती है। बिल्ली बार-बार अपने मालिक को काटना चाहती है, लेकिन वह हर बार बच जाता है। इस वीडियो में मालिक बार-बार घर के अंदर जाता है और बिल्ली उसपर हमला करने के लिए उसके पीछे-पीछे चली आती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बिल्ली अपने मालिक को काटना चाहती है। इस उद्देश्य से वह बार-बार अपने मालिक के पीछे दौड़ती है, लेकिन उसका मालिक हर बार बच निकलता है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि बिल्ली का मालिक घर में किसी सामान को साइड कर रहा होता है। तभी वहां मौजूद बिल्ली ने उस पर हमला कर दिया। इस वीडियो में बिल्ली अपने मालिक पर हमला करते नजर आ रही है। वहीं मालिक उस बिल्ली से बचते नजर रहा है। इस वीडियो में बिल्ली बहुत गुस्से में अपने मालिक के पीछे पड़ जाती है। इस वीडियो को अभी तक 31.7 मिलियन लोग देख चुके हैं।

बिल्ली का गुस्सा सातवें आसमान पर

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि बिल्ली सबसे पहले अपने मालिक के पैर पर हमला करती है, लेकिन मालिक बच जाता है और पैर चलाकर बिल्ली को भगाने की कोशिश करता है। इससे बिल्ली का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता और वह हाथ धोकर अपने मालिक के पीछे पड़ जाती है। बिल्ली हमला करने के लिए अपने मालिक के पैर पर लटक जाती है। मालिक बचने के लिए घर के अंदर घुसता है तो पीछे से बिल्ली भी घर में भी घुस जाती है।

बिल्ली इतने गुस्से में होती है कि वो दरवाजा पर झपट्टा मारने लगती है। तभी अचानक बिल्ली को घर का दरवाजा थोड़ा सा खुला दिखाई देता है तो बिल्ली झट से उसके अंदर घुस जाती है। इसके बाद डर से मालिक फिर घर के कमरे से बाहर आ गया। वहां एक महिला भी मौजूद होती है जो बार-बार उसे बिल्ली से बचाने की भरपूर कोशिश करती है, लेकिन बिल्ली को रोक नहीं पाती है। यह वीडियो इतना फनी है कि आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments